ताज़ा खबर
 

…जब नरेंद्र मोदी ने ली चुटकी, बोले- अब खबर आएगी कि मोदी की बोलती बंद हो गई

देखने से नरेंद्र मोदी का यह वीडियो पुराना प्रतीत हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 2013 का है। उस समय मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। हालांकि सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिर से शेयर किया जा रहा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। ( Photo Source: File)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक तरफ उनके भाषणों की जनता में तारीफ होती है तो दूसरी ओर, विपक्षियों के लिए तीखे प्रहार भी होते हैं। मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो किसी जनसभा या मीटिंग का मालूम हो रहा है। संबोधन के दौरान मोदी का माइक अचानक बंद हो जाता है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह लोगों को संबोधित कर रहे हैं इसी बीच माइक बंद हो जाता है। इसके बाद माइक वाला उस माइक को बदलता है और मोदी दोबारा अपनी बात शुरू करते हैं। वह कहते हैं, “मैं बाइक वाले का आभारी हूं, क्योंकि वैसे इस कार्यक्रम की खबर नहीं आती लेकिन कल जरुर इस कार्यक्रम खबर आएगी। खबर यह नहीं आएगी कि माइक बंद हो गया, बल्कि खबर आएगी कि मोदी की बोलती बंद हो गई। इससे भी गुजारा करना होता है तो दुखी होकर क्यों जिए, उसका भी मजा लेना चाहिए।

देखने से नरेंद्र मोदी का यह वीडियो पुराना प्रतीत हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 2013 का है। उस समय मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। हालांकि सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिर से शेयर किया जा रहा है। यू-ट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग में शुक्रवार को यह वीडियो 11वें नबंर पर ट्रेंड कर रहा है। 18 अप्रैल को पोस्ट किए इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस दौरान लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। एक यूजर ने लिखा- ‘मोदी का तो जवाब नहीं।’ वहीं, दूसरे शख्स ने मोदी को इतिहास का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री बताया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया भर में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वालों में है। मोदी ट्विटर पर यूएस के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के बाद दूसरे नंबर है। इस लिस्ट में मोदी के बाद डोनाल्ड ट्रंप का नंबर आता है। मोदी के फेसबुक पर 40 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर, यू-ट्यूब पर साढे 6 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है।

 

वीडियो: दिल्ली निगम चुनाव 2017: बीजेपी ने अपने 60 कार्यकर्ताओं को पार्टी से बर्खास्त किया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.