ताज़ा खबर
 

वीडियो: जब राजदीप सरदेसाई को राज ठाकरे ने कहा था- तुम्हारे साथ इंटरव्यू में मैं ऐसा रहता हूं, बाकी के साथ शांत

इंटरव्यू में एक वक्त जब राजदीप आवेश में आकर राज ठाकरे से एक के बाद एक सवाल पूछने लगे तो राज ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ये इटरव्यू है पूछताछ नहीं हो रही है..पीछे होकर बैठो और आवाज नीचे रखो।
पत्रकार राजदीप सरदेसाई।

पिछले दिनों वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का इंटरव्यू लिया। ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहा। दरअसल इस इंटरव्यू में प्रणब मुखर्जी ने एक वक्त राजदीप को लगभग हड़काते हुए ये कह दिया कि शायद आप भूल रहे हैं कि आप एक पूर्व राष्ट्रपति से बात कर रहे हैं, मुझे बोलते हुए बीच में ना टोकें। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों ने राजदीप का जमकर मजाक उड़ाया। ये पहला मौका नहीं था जब राजदीप सरदेसाई के साथ इंटरव्यू देने वाले शख्स ने इस तरह का बर्ताव किया हो। इससे पहले भी कई मौकों पर इंटरव्यू देने वाले शख्स ने राजदीप के लिए बेहद कठिन शब्दों का इस्तेमाल किया है। राजदीप सरदेसाई का ऐसा ही एक इंटरव्यू था महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे के साथ। इस इंटरव्यू में राज ठाकरे ने राजदीप के सवालों से परेशान होते हुए ये तक कह दिया कि तुम्हारे साथ इंटरव्यू में मैं गुस्से में कुछ भी बोल देता हूं, बाकी के साथ शांत रहता हूं।

दरअसल इंटरव्यू के दौरान राजदीप सरदेसाई राज ठाकरे से उनकी भाषा शैली को लेकर सवाल पूछ रहे थे। राजदीप ने राज ठाकरे से कहा कि आपकी भाषा काफी उग्र रहती है जबकि उद्धव ठाकरे की भाषा शांत रहते हैं। इस सवाल पर राज ठाकरे ने कहा कि जो जैसा रहता है मैं उससे उस तरीके से बात करता हूं। अपनी बात को आगे रखते हुए राज ठाकरे ने कहा कि जब मैं तुम्हारे साथ इंटरव्यू देता हूं तो उग्र होता हूं बाकी के साथ शांत रहता हूं। सिर्फ इतना ही नहीं इंटरव्यू में एक वक्त जब राजदीप आवेश में आकर राज ठाकरे से एक के बाद एक सवाल पूछने लगे तो राज ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ये इटरव्यू है पूछताछ नहीं हो रही है..पीछे होकर बैठो और आवाज नीचे रखो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.