June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

VIDEO: ठुमके नहीं लगाने पर ‘पाकिस्तानी’ ने डांसर को जड़ा थप्पड़, चुप रहने के बजाए महिला ने किया…

लेखक तारीक फतेह ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, "पंजाब में चाइनीज डांसर के साथ डांस करने के लिए जबरदस्ती करने पर पाकिस्तानी माचो-मैन को कुंग-फू का स्वाद मिला।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शख्स की पिटाई का वीडियो। (Photo Source: Videograb/Twitter)

कहा जाता है कि डांस अपने आप की अभिव्यक्त करने की एक कला है और सर्वोत्तम तरीका है। जब एक कपल साथ में डांस करता है तो यह और भी रोमांटिक होता है। हालांकि कभी-कभी यह घातक भी सिद्ध हो सकता है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोगों की भीड़ डांस कर रही है। माहौल उस समय तनावपूर्ण हो जाता है जब अचानक एक शख्स महिला डांसर के साथ डांस करने के लिए जबरदस्ती करता है। महिला ने उस शख्स के साथ डांस करने से इनकार कर दिया। जिससे आगबबूला होकर उसने महिला को थप्पड़ मार दिया। लेकिन महिला ने थप्पड़ खाकर हार नहीं मानी और चुप नहीं बैठी। लड़की ने जो किया उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

लेखक तारिक फतेह ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, “पंजाब में चाइनीज डांसर के साथ डांस करने के लिए जबरदस्ती करने पर पाकिस्तानी माचो-मैन को कुंग-फू का स्वाद मिला।” हालांकि असल वीडियो @JPY_Kurdish नाम के शख्स ने डाला है। वह शख्स कहां का रहने वाला है, इस बारे में जानकारी नहीं दी है। शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में महिला जबरदस्ती करने पर उसकी तरह से पिटाई करती है। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग दोनों को अलग करने की भी कोशिश करते हैं। हालांकि वह अपनी लड़ाई जारी रखते हैं। वीडियो कहां का है इस बात की पता भी नहीं चल सका है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 2:21 pm

  1. No Comments.
सबरंग