ताज़ा खबर
 

सीढ़ियों से उतर रही महिला को पीछे से मारी जोरदार लात, वायरल हुआ वीडियो

बर्लिन पुलिस द्वारा आरोपियों की पहचान के लिए जारी किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 7 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो अब तक डेढ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
बर्लिन में एक शख्स ने महिला को मारी लात। (Photo Source: Videograb)

जर्मनी की राजधानी बर्लिन में पुलिस द्वारा एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। बर्लिन पुलिस द्वारा जारी किए गए इस फुटेज में एक शख्स महिला को सीढ़ियों से उतरने के दौरान लात मारते हुए नजर आ रहा है। जिसके चलते महिला सीधे नीचे गिर जाती है और घायल हो जाती है। वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक महिला सीढ़ी से उतर रही है। वह जैसे ही कुछ कदम आगे बढ़ाती है, कुछ लोग उसका पीछा करते हैं। महिला कुछ सीढ़ियां उतर जाती है तो उनमें से एक शख्स जिसके एक हाथ में बियर की बोतल है और दूसरे हाथ में सिगरेट है, महिला को पीछे से तेज लात मारता है। अचानक हुए इस हमले से महिला उड़कर सीधे नीचे पहुंच जाती है। लात मारने के बाद सीढ़ियां से उतरने के बजाए दूसरा रास्ता अपना लेते हैं।

बर्लिन पुलिस द्वारा आरोपियों की पहचान के लिए जारी किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 7 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो अब तक डेढ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। एक्सप्रेस यूके के मुताबिक आरोपियों को ढूंढने में पुलिस की मदद करने के लिए 10 लोगों सामने आए। उन लोगों सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों को पहचानने की कोशिश की। इस मामले में पुलिस ने हमलावरों में से एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गिरफ्तार किया शख्स ही हमलावर या हमलावर का साथी है। इस हमले में महिला का हाथ टूट गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक पिता को अपने बेटे को बचाना भारी पड़ गया। कथित तौर पर बेटे को बचाने के चक्कर में हमलावरों ने उनकी  ही पिटाई कर दी। इस हिंसा का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्कूल में शुरू हई लड़ाई में अपने बच्चे को बचाने पहुंचे पिता को लड़कों के गैंग ने बुरी तरह से पीट दिया। उनके नाक से खून निकलने लगा। घटना के दौरान मौजूद लोगों में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया।

वीडियो: सीढियों से उतर रही महिला को मारी लात 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.