June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

वीडियो: मंगेतर से हुआ ब्रेकअप तो शोले का ‘वीरू’ बना लवर, 30 फुट ऊंचे खंभे पर चढ़ा देखकर हैरान रह गए लोग

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने एक युवक को खंबे पर चढ़ा हुआ देखा। पहले उसे लगा कि विज्ञापन कंपनी को कोई कर्मचारी ऊपर एड लगाने के लिए ऊपर चढ़ा होगा। लेकिन बाद में वो चिल्लाने लगा कि अगर उसकी प्रेमिका से शादी नहीं हुई तो वह नीचे कूद जाएगा।

ठुकराए जाने पर बॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म शोले का ‘वीरू’ बना युवक। (Source: Peeyush Khandelwal/YouTube)

बॉलिवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शोले’ और मूवी में वीरू का किरदार आज भी लोगों के जुबान पर रहता है। शोले के एक सीन में जब वीरू (धर्मेंद्र) शादी के लिए बसंती (हेमा मालिनी) को राजी करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है और कूदने की धमकी देता है। यूपी के गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। लोनी में सामने आए सीन को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे किसी ने हाल ही में शोले के उस सीन से प्रेरणा लेकर प्रेमिका को मनाने के लिए वैसा ही सीन करने का फैसला किया हो।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी में 21 साल का हारुन नाम का शख्स अपनी पूर्व मंगेतर को वापस लाने की कोशिश में होर्डिंग वाले यूनीपोल (30 फुट उंचे) पर चढ़ गया। लड़की से सगाई टूटने के बाद युवक ने उसे वापस लाने के लिए यह सब किया। पुलिस के मुताबिक महिला पर शादी का दबाव बनाने के लिए उसने यह स्टंट किया। इस घटना के सामने आने के बाद लोगों की भीड़ लग गई। हालांकि उसको नीचे उतारने में पुलिस और स्थानीय लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। नीचे उतारते समय वह अपनी पकड़ खो बैठा और नीचे गिरते-गिरते बचा। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो शेयर किया जा रहा है।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने एक युवक को खंबे पर चढ़ा हुआ देखा। पहले उसे लगा कि विज्ञापन कंपनी को कोई कर्मचारी ऊपर एड लगाने के लिए ऊपर चढ़ा होगा। लेकिन बाद में वो चिल्लाने लगा कि अगर उसकी प्रेमिका से शादी नहीं हुई तो वह नीचे कूद जाएगा। युवक को हंगामा करता हुआ देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। एक घंटे तक चले ड्रामे के बाद पुलिस ने उसे नीचे उतारने में कामयाब रही।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़के का कहना है कि वह लड़की से प्यार करता है और उसने प्रेमिका के घरवालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। जिसे उसके परिवार वालों ने ठुकरा दिया। लड़की अपने किसी रिश्तेदार के घर आई थी और उसका पीछा करता हुआ प्रेमी भी गाजियाबाद पहुंच गया। रिश्तेदार का घर पता लगाने में नाकामयाब रहने के बाद वह पोल पर चढ़ गया ताकि वह प्रेमिका का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सके। पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक ने टोल प्लाजा कर्मचारी को मारा थप्पड़; गाड़ी को रोके जाने से थे गुस्सा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 11:54 am

  1. No Comments.
सबरंग