December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

ड्रोन से जासूसी करा पत्‍नी की बेवफाई उजागर करने का दावा, 80 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

पत्नी काफी दिनों से काम की बात कहकर जल्दी कर से निकल जाती थी और एक दिन किसी ने मुझे फोन करके बताया कि तुम्हारी पत्नी तुम्हें धोखा दे रही है।

पति का दावा- ड्रोन में कैद की पत्नी की बेवफाई। (Photo Source: Videograb)

पति ने अपनी पत्नी के धोखे को पकड़ने के लिए अनोखे तरीका ढूंढ़ा। उसने पत्नी की जासूसी करने के लिए ड्रोम का सहारा लिया। इस शख्स का दावा है कि उसने ड्रोन के जरिए पत्नी के धोखे को पकड़ने का दावा किया है। ड्रोन द्वारा कैद फिल्म में महिला एक अनजान कार में बैठती हुई नजर आ रही है। नार्थ पेनसिलवेनिया के रहने वाले जॉन ने इस वीडियो फुटेज को अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि स्टोर के बाहर खड़ी जो महिला कार में बैठ रही है वो उसकी पत्नी है। वह भावुकता से अपने टूटे हुए दिल का हाल बयां करता है। उसने कहा कि ड्रोन के जरिए उसने पति को किसी और शख्स से मिलते हुए देखा। यह वीडियो यू-ट्यूब, Reddit और लाइवलीक पर शेयर किया गया है।

पत्नी काफी दिनों से काम की बात कहकर जल्दी कर से निकल जाती थी और एक दिन किसी ने मुझे फोन करके बताया कि तुम्हारी पत्नी तुम्हें धोखा दे रही है। वीडियो में वह कह रहा है कि अगर तुम ध्यान से देखो तो मेरी 18 साल जा रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला सड़क क्रॉस करके एक ओर खड़ी है और दूसरी तरह से काली रंग की गाड़ी आती है। गाड़ी महिला के पास आकर रुकती है और वह उस कार में बैठकर चली जाती है। मैंने उन दोनों को पीछा करने की कोशिश की लेकिन हर बार वह काम पर चली जाती थी। मैं पूरी तरह श्योर नहीं था कि वह बच जा रही थी या फिर मैं ही अनलकी साबित हो रहा था। ऐसे में मेरे पास यह पता लगाने का की मेरी शादी में क्या चल रहा है। ड्रोन ही एकमात्र विकल्प बचा था।

Reddit पर उसकी पोस्ट पर कई लोगों ने नोटिस किया। कुछ लोगों ने निराश पति को सांत्वना दी है तो बाकी यूजर्स ने वीडियो की प्रमाणिकता पर सवाल उठाया है। वीडियो देखने पर असली लग रहा है, लेकिन हम इसकी प्रमाणकिता की पुष्टि नहीं करते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। यह मामला कहा का है और यह शख्स कौन है, इस बात का पता अभी नहीं चल सका है। हालांकि यू-ट्यूब पर इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जॉन ने वीडियो वायरल होने के बाद डेली मेल से कहा कि मैं ज्यादा चीजें नहीं जानना चाहता हूं, लेकिन कुछ कारणों से मैं गुस्से में हूं। मैं जानता हूं कि वह शख्स अकेला इस हालत के लिए जिम्मेदार नहीं हूं लेकिन इस कंडीशन में आकर में सोचते हूं कि मुझे उसे मार देना चाहिए। वह उनमें से एक है जिन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद की और मैं उसे मारना चाहता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 3:45 pm

सबरंग