ताज़ा खबर
 

सावधान! चॉकलेट के हैं शौकीन तो ये वीडियो देख लें, 5 करोड़ लोग देख चुके हैं

हर छोटी-छोटी खुशी के मौके पर आप विदेशी ब्रांड के चॉकलेट खाना अपनी शान समझते हैं तो सावधान हो जाइए।
चॉकलेट में रेंगते कीड़े। (फोटो- स्क्रीनशॉट्स)

अगर आप चॉकलेट के शौकीन हैं। हर छोटी-छोटी खुशी के मौके पर आप विदेशी ब्रांड के चॉकलेट खाना अपनी शान समझते हैं तो सावधान हो जाइए। हो सकता है कि आप जिस विदेशी नामी ब्रांड के चॉकलेट खाकर इतरा रहे हों वो आपको ना केवल निराश कर सकता है बल्कि बीमार भी बना सकता है क्योंकि एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि महंगे किस्म के चॉकलेट में कीड़े रेंग रहे हैं। अमेरिका के इलिनोइस शहर में दो महिलाओं ने बड़े ही चाव से मशहूर अमेरिकी ब्रांड फेरेरो रोशर का एक बॉक्स चॉकलेट खरीदा था। उनमें से करीब आधे वो दोनों मिलकर खा चुकी थीं, तभी उनकी नजर दांतकटे आधे चॉकलेट पर गई। उन्होंने देखा कि उसके अंदर से कीड़ा निकल कर चॉकलेट पर रेंग रहा है।

इसके बाद इन दोनों महिलाओं ने उसका वीडियो बना लिया और उसे फेसबुक पर शेयर कर दिया। उस वीडियो को अब तक करीब पांच करोड़ लोग देख चुके हैं और सात लाख लोग शेयर कर चुके हैं। वीडियो अपलोड करने वाली महिला रशेल विले ने लिखा है कि अब वो इसे दोबारा कभी नहीं खाएंगी।

विले ने अपने पोस्ट में लिखा है कि चॉकलेट के बॉक्स पर लिखा था कि 6 मार्च 2018 से पहले इस्तेमाल कर लें। उन्होंने एनडीटीवी से कहा कि चॉकलेट बनाने वाली कंपनी को इसकी शिकायत की गई है और कंपनी के उत्तर का इंतजार कर रही हैं। इसके जवाब में कंपनी के प्रवक्ता ने डेली मेल को बताया कि उनके प्रोडक्ट्स को एक खास किस्म के स्टोरेज कंडीशन्स में सावधानीपूर्वक रखने की जरूरत होती है। हालांकि, कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि वो उपभोक्ताओं के मुद्दों का ख्याल रखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.