ताज़ा खबर
 

वीडियो: कार को छूते ही तेज रफ्तार जीप के उड़ गए परखच्चे, ड्राइवर को जिंदा देख हैरान लोग

केलविन ने फॉक्स 10 से बातचीत में बताया कि एक्सीडेंट के दौरन पैसेंजर सीट से एक शख्स गाड़ी से बाहर निकला, जो किसी चमत्कार से कम नहीं था। डेली मेल के मुताबिक गाड़ी में सवार दोनों लोग बहुत मामूली सी चोटें आई है।
टक्कर के बाद उड़ गए जीप के परखच्चे। (Photo Source: Videogarb/Facebook)

सड़क पर गाड़ी ड्राइव करते समय अचानक बहुत सी चीजें आपके सामने आ जाती है। कुछ ऐसा ही एजे केलविन नाम के शख्स के गाड़ी ड्राइव करने के दौरान डैश में लगे कैमरे में हैरान कर देने वाली घटना कैद हुई। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि तेज रफ्तार कार कई बार पलटी मारती है। जीप एक कार को टक्कर मारने के बाद एक के बाद एक कई बार पलट जाती है। जीप के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद भी ड्राइवर जिंदा बाहर निकल आता है। यही नहीं वह गाड़ी से बाहर निकलने के बाद अपने पैरों पर खड़ा होता है और क्षतिग्रस्त कार की ओर जाता है। इस वीडियो को हादसा देखने वाले एजे ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। यह हादसा यूएस के अलबामा के एक हाई-वे का बताया जा रहा है।

वीडियों में दिखाई दे रहा है कि एक काली रंग की गाड़ी हाई-वे पर तेजी से आगे बढ़ रही है। इसी दौरान गाड़ी के पीछे से सफेद रंग की जीप गाड़ी तेजी कारों को ओवरटेक करती हुए निकलती हुई दिखाई देती है। जीप अपने आगे चल रही सभी कारों को क्रॉस करते हुए आगे बढ़ती है। जीप, लाल रंग की एक कार को ओवरटेक करती है उसी दौरान पलट जाती है। कार एक बार नहीं बल्कि एक साथ कई बार पलटी (गुलाटी) खाती है। इस घटना को देखकर लोग हैरान रह गए।

केलविन ने फॉक्स 10 से बातचीत में बताया कि एक्सीडेंट के दौरन पैसेंजर सीट से एक शख्स गाड़ी से बाहर निकला, जो किसी चमत्कार से कम नहीं था। डेली मेल के मुताबिक गाड़ी में सवार दोनों लोग बहुत मामूली सी चोटें आई है। हालांकि लाल रंग की गाड़ी के ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ। यह हादसा 25 अप्रैल को अलबामा के इंटरस्टेट 65 हाई-वे का बताया जा रहा है।

 

 

मोदी सरकार के आदेश के बाद बीजेपी नेताओं ने हटाई अपनी गाड़ियों से लाल बत्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग