ताज़ा खबर
 

वायरल हो रहा है चलती मेट्रो के अंदर का ये वीडियो, 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं

मेट्रो के अंदर फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी पूरी तरह से प्रतिबंधित है उसके बाद भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं।
तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो या तस्वीरें सामने आती रहती हैं जिन्हें देख कोई भी सोचने पर मजबूर हो जाए। कुछ तस्वीरें या वीडियो तो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये दिल्ली मेट्रो का है। वीडियो को फेसबुक पर हम हैं जुमले बाज नाम के प्रोफाइल से शेयर किया गया है। वीडियो 11 नवमबर को अपलोड किया गया है। सिर्फ इसी पेज पर इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को अपने फेसबुक प्रोफाइल से शेयर भी किया है। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि चलती मेट्रो में दो लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है। दोनों आपसो में जमकर बहस कर रही हैं। दोनों में से एक लड़की कुछ ज्यादा ही उत्तेजित दिख रही है। दोनों को इस तरह से झगड़ता देख लोग उन्हें शांत कराने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन वो दोनों शांत होती नहीं दिख रही हैं। वीडियो देख ये तो पता नहीं लग पा रहा है कि ये कब का है औऱ किस बात पर दोनों महिलाओं में झगड़ा हो रहा है लेकिन पिछले तीन दिनों से ये सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब दिल्ली मेट्रो का कोई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ हो। इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। यहां पर गौर करने वाली बात ये है कि मेट्रो के अंदर फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी पूरी तरह से प्रतिबंधित है उसके बाद भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.