ताज़ा खबर
 

बरखा दत्‍त और कांग्रेस की तारीफ करते आतंकी हाफिज सईद का VIDEO वायरल, बीजेपी प्रवक्‍ता ने साधा निशाना

कश्‍मीर में जारी हिंसा और वहां के वर्तमान हालात पर चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने भी बरखा और कांग्रेस का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा।
Author नई दिल्‍ली | July 27, 2016 18:10 pm
आतंकी हाफिज सईद भारत पर 26/11 के हमलों का मास्‍टरमाइंड और जमात उद दावा का सरगना है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भारत पर 26/11 के हमलों का मास्‍टरमाइंड और आतंकी संगठन जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद भारतीय पत्रकार बरखा दत्‍त और कांग्रेस की तारीफ करते नजर आता है। वीडियो में वो कहता है, ”अपना दहशतगर्द चेहरा छिपाने के लिए वे (भारत) मेरा नाम लेते हैं। मैं कश्‍मीर की बात करता हूं और जनाब वो हमेशा मुझे घुमा फिराकर गलत रुख अपनाकर दुनिया को धोखा देने के लिए वो जनाब इसकी तरफ लेकर आते हैं। इंडिया में एक तबका मौजूद है जो यह काम कर रहा है। लेकिन मैं देख रहा हूं कि वहां बरखा दत्‍त जैसे लोग भी मौजूद हैं। बहुत अच्‍छे लोग भी मौजूद हैं। देखिए अभी कांग्रेस में जो गुफ्तगू हुई है, कांग्रेस ने बीजेपी से कहा है कि आप पाकिस्‍तान पर इल्‍जामात मत दो। आप अपने घर को देखो।”

हालांकि, बरखा ने बाद में हाफिज सईद पर जोरदार हमला किया था।

उधर, कश्‍मीर में जारी हिंसा और वहां के वर्तमान हालात पर चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने भी बरखा और कांग्रेस का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा। अरनब गोस्‍वामी ने  अपने शो न्‍यूज ऑवर में जिस विषय पर चर्चा की, उसका विषय था pro pak doves silent. इसमें संबित ने कहा, ”बुरहान वानी हिजबुल का आतंकी था, जो हाफिज सईद से बात कर रहा था। हाफिज ने कहा है कि वो भारत में कुछ लोगों को पसंद करता है। ऐसा वीडियो भी चल रहा है जिसमें वो यह कहते हुए दिखता है कि वो भारत के कुछ लोगों को पसंद करता है। हाफिज सईद एक कुख्‍यात आतंकी है।” (वीडियो में यह हिस्‍सा देखने के लिए 16वें मिनट तक स्‍क्रॉल करें)

हाफिज सईद ने कैसे की बरखा और कांग्रेस की तारीफ, नीचे देखें 

बरखा दत्‍त ने टाइम्‍स नाऊ और अरनब गोस्‍वामी पर साधा निशाना, कहा- क्‍या यह शख्‍स जर्नलिस्‍ट है? शर्मिंदा हूं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    Vinod kumar
    Jul 28, 2016 at 8:14 am
    देश में एक नहीं,अनेको ऐसे तथाकथित बनाी व देश दरोही पत्रकार मौजूद है जो केवल अपनी रोटियां सेकने के लिए धर्मनिरपेक्षता की आड़ में हिन्दी व हिंदू भावनाओं पर कुठाराघात करते हैं,पाकिस्तान का समर्थन करते है,राष्ट्रीय हितों को हानि पपहुँचातेहै। पत्रकारिता के धरम से कोसो दूर हैं ।
    (1)(0)
    Reply
    1. A
      anoop
      Nov 1, 2016 at 9:44 am
      अभी सरकार जिस तेजी से हथियार खरीद रही है उसे रोकने के लिए तरह तरह के बिबाद पैदा की जायेगी ताकि बो खरीद नही पाए।
      (0)(0)
      Reply
      1. A
        anoop
        Nov 1, 2016 at 9:42 am
        इसमें कुछ हद तक जनता भी दोषी है बे इनका बिरोध नही करते । जिस चैनल के लिए दलाली करते हैं जनता को चाहिए उस चैनल को नही देखें । सारी दलाली निकल जायेगी। और सरकार को चाहिए इनकी सम्पति पर जांच बिठाए ।
        (0)(0)
        Reply
        1. A
          anoop
          Nov 1, 2016 at 9:38 am
          ये पत्रकारिता नही दलाली कर रहे हैं इन्हें मालुम है सरकार कुछ कर नही सकती क्योंकि गद्दार लोग इनका साथ देते हैं।
          (0)(0)
          Reply
          1. A
            anoop
            Nov 1, 2016 at 9:36 am
            ये सारे गदार लोग हैं इन्हें न तो देश से मतलब है और ना ही दुनिया से । इन्हें मतलब है धन लूटकर बिदेश में जमा करने से। सरकार को उल जलूल बातों में घसीटना और जनता को गुमराह करना । फीर बीजेपी छोड़ कोई सरकार बना ले इन्हें कोई फर्क नही सिर्फ बीजेपी को नही बनाने देना है । यही पालिसी पर काम कर रहे हैं।
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments