ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी पर फतवा जारी करने वाले मौलाना बरकती की कथित पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रविवार को ही अपनी कार से लाल बत्ती हटाने से इंकार करने वाले मौलाना बरकती को टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम के पद से हटा दिया गया था।
मौलाना बरकती की इस तस्वीर का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम मौलाना बरकती की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ईटीवी बांग्ला के इस वीडियो को शेयर करते हुए फेसबुक यूजर्स लिख रहे हैं कि FIR के बाद लाल बत्ती हटने, इमाम पद से हाथ धोने और पूरे देश से गालियां खाने के बाद, सड़कछाप बरकती की सड़क पे पिटाई। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि कुछ हिंदुओं ने मौलाना बरकती की पिटाई कर दी है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टी नहीं हुई है। आपको बता दें कि अभी रविवार को ही अपनी कार से लाल बत्ती हटाने से इंकार करने वाले मौलाना बरकती को टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम के पद से हटा दिया गया था। मस्जिद के बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज ने ये फैसला किया था।

अंग्रेजी वेबसाइट द हिन्दू के मुबातिक शनिवार देर रात कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज ने ये फैसला किया। बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज के प्रमुख शाहजादा अनवर अली ने कहा कि देश विरोधी टिप्पणी को देखते हुए बोर्ड ने उन्हें शाही इमाम के पद से हटाने का फैसला किया। मस्जिद प्रबंधन का मानना था कि बरकती ने ऐसा बयान देकर मुसलमानों की भावना को ठोस पहुंचाया है। इससे पहले मौलाना बरकती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिर और दाढ़ी के बाल मुंडवाने वाले पर 25 लाख के इनाम का फतवा भी जारी कर चुके हैं। इतना ही नहीं बरकती एक टीवी डिबेट शो में सबके सामने गाली भी दे चुके हैं।


अब मौलाना बरकती की कथित तौर पर पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि बरकती की पिटाई कर दी गई है।

इमाम की टीवी शो पर हुई जूते से पिटाई, 'महिलाओं के हक' की कर रहा था बात, लोगों ने लाइव देखा VIDEO

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग