ताज़ा खबर
 

इस वीडियो को ‘हनीप्रीत का न्यूड’ वीडियो बता इंटरनेट पर किया जा रहा है वायरल

राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से ही हनीप्रीत फरार चल रही है।
हनीप्रीत इन्सां, गुरमीत राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी। (Photo:honeypreetinsan.me)

राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत के नेपाल भागने की खबर है। ये दावा कल उदयपुर से गिरफ्तार किए गए डेरा से जुड़े प्रदीप गोयल ने किया है। कुछ दिन पहले पुलिस को प्रदीप के साथ हनीप्रीत की लोकेशन उदयपुर के एक मॉल में मिली थी। इसी के आधार पर पुलिस प्रदीप तक पहुंची। हनीप्रीत पर बाबा को भगाने और दंगा भड़काने की साजिश में शामिल होने का आरोप है। रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने के बावजूद भी पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं लगा पाई थी। हरियाणा, पंजाब, बिहार, दिल्ली, चंडीगढ़, हिमाचल और उत्तर प्रदेश की पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी करती रह गई। इतना ही नहीं हनीप्रीत की तलाश में भारत-नेपाल सीमा पर चौकसी तेज की गई थी। हर आने-जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी। कई जगह उसके पोस्टर लगाए जाने की भी खबर आई थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में लिखा जा रहा है कि ये बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का न्यूड वीडियो है।

यूट्यूब पर हनीप्रीत का न्यूड वीडियो नाम से इस वीडियो को अपलोड किया गया है।

यूट्यूब पर अपलोड इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। कुछ न्यूज़ पोर्टल भी इस वीडियो को हनीप्रीत का न्यूड वीडियो कह कर ही पोस्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो बाबा राम रहीम के मोबाइल से मिला है। हालांकि जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में इस वीडियो और इस वीडियो के बारे में किये जा रहे दावों की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग