December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: गुस्साए सांड ने लोगों से भरी एसयूवी को सींग से उठा-उठाकर पटका, देखकर भाग खड़े हुए लोग

साड़ गाड़ी पर लगातार सींग से हमला करता है। इस दौरान वह गाड़ी को अपने सींग से उठाता भी है। सांड द्वारा कार पर अचानक हुए हमले से अंदर बैठे लोग दहशत में आ जाते हैं।

सांड ने सड़क पर खड़ी लोगों से भरी कार पर किया हमला। (Photo Source: Videograb)

आम तौर पर कुछ जानवरों को छोड़कर बाकियों को शांत माना जाता है, लेकिन यहां एक जानवर की वजह से लोगों की जान पर बन आई। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। इसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो में एक सांड सड़क पर खुलेआम दौड़ते हुए नजर आ रहा है। सांड के इस तरह से दौड़ लगाते हुए देखकर लोगों के बीच अफरातफरी मच जाती है और लोग सड़क छोड़कर किनारे पर इधर-उधर भागने लगते हैं। इस दौरान वह जानवर सींग से मारने की कोशिश करता है लेकिन लोग साड़ को पगलाया देख आगे आने की हिम्मत नहीं करते हैं। सांड कुछ दूर तक ऐसी का भागता है और अंत में सड़क पर खड़ी एक एसयूवी पर धावा बोल देता है।

साड़ गाड़ी पर लगातार सींग से हमला करता है। इस दौरान वह गाड़ी को अपने सींग से उठाता भी है। सांड द्वारा कार पर अचानक हुए हमले से अंदर बैठे लोग दहशत में आ जाते हैं। कार सवार चिल्लाने लगते हैं। सांड लगातार अपनी सींग से कार पर हमला करता है। सांड के हमला का अंदाजा आप इस बात से लगाया जा सकता हैं कि उसकी टक्कर से गाड़ी का रेडियेटर डैमेज हो गया और इंजन को ठंडा रखने वाला पानी बहने लगा। कुछ देर बाद सांड ने खुद ही कार को छोड़ दिया। उसके बाद वह सड़क पर खड़े लोगों की ओर दौड़ा। सांड को पास आता देख लोग भाग खड़े हुए। यह घटना कहां की है और सांड ने यह उपद्रव क्यों मचाया इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है।

गौरतलब है कि रविवार को इस तरह का एक मामले सामने आया था। साउथ अफ्रीका के क्रूगर नेशनल पार्क में एक दरियाई घोड़े ने अचानक सामने से आ रही गाड़ी पर हमला कर दिया था। आम तौर पर दरियाई घोड़े को शांत माना जाता है। यह घटना साउथ अफ्रीका के मोजाम्बिक शहर की है। हमले का शिकार हुए शख्स विकस सेरोनी ने इस घटना का वीडियो भी बनाया, जिसमें नजर आ रहा है कि हिप्पो ने एक बाद एक कई बार उसकी गाड़ी पर कई वार किए और तो गाड़ी को काटने की भी कोशिश की। टक्कर इतनी तेजी थी कि मेरी गाड़ी का दरवाजा भी नहीं खुल रहा था। हालांकि गाड़ी में सवार ड्राइवर को कोई चोट नहीं पहुंची थी।

वीडियो: सांड ने लोगों से भरी कार को सींग से उठा-उठाकर पटका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 11:29 am

सबरंग