ताज़ा खबर
 

वीडियो: पार्किंग से सीधे 7 मंजिल नीचे आकर गिरी BMW, ड्राइवर का हुआ ये हाल

ऑस्टिन पुलिस की माने तो यह घटना उस वक्त हुई जब कार पार्किंग के वायर को तोड़ते हुए नीचे गिर पड़ी। हालांकि कार वायर्स में उलझ गई।
ऑस्टिन पुलिस की माने तो यह घटना उस वक्त हुई जब कार पार्किंग के वायर को तोड़ते हुए नीचे गिर पड़ी। (Photo: Youtube)

सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक सात मंजिले गैराज पार्किंग में एसयूवी कार दिखाई पड़ रही है। कुछ देर बाद कार पार्किंग में यू टर्न लेकर बाहर जाती हुई दिखाई पड़ रही है। इसी बीच कुछ अचानक से ऊपर से एक बीएमडब्लू कार एसयूवी कार के जस्ट कुछ पीछे गिर जाती है। गनीमत रही कि बीएमडब्लू कार दूसरे कार पर नहीं गिरी। इस वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाला दृश्य उस वक्त दिखाई पड़ता है। जब कार इतनी ऊंचाई से गिरती है और उसके परखच्चे उड़ जाते हैं। लेकिन इस हादसे में ड्राइवर को कुछ भी नहीं होता है। उसे कुछ लोग कार का दरवाजा खोलकर बाहर निकालते हैं।

जिस वक्त ये हादसा हुआ उसी समय गैराज में मौजूद लोग आ जाते हैं। कुछ लोग वीडियो में इधर-उधर भागते हुए भी दिखाई पड़ रहे हैं। यह पूरा वाक्या गैराज में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। उसके बाग किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 13 जुलाई की है।

ऑस्टिन पुलिस की माने तो यह घटना उस वक्त हुई जब कार पार्किंग के वायर को तोड़ते हुए नीचे गिर पड़ी। हालांकि कार वायर्स में उलझ गई। वायर्स में उलझने के बाद चालक कार की छत पर बने सनप्रूफ से बाहर देखता रहा। बाद में उसे निकाला गया। हादसे में चालक को खरोंच तक नहीं आई। ऑस्टिन के लोग इस पूरी घटना को किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं। बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब कार गैराज पार्किंग में यह हादसा हुआ। इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग