ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘कजरारे कजरारे’ पर बीजेपी नेता ने लगाए ठुमके, नोटबंदी में डांसर पर बरसाए नोट

वीडियो में बीजेपी नेता कल्याण पटेल सफेद शर्ट और नीली जींस पहने हुए हैं और बॉलिवुड सॉन्ग कजरारे कजरारे पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं बीजेपी डांस करने के साथ ही डांसर्स पर पैसे की बरसात भी कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | December 13, 2016 10:43 am
बीजेपी नेता ने लगाए ठुमके, उड़ाए नोट। (Photo Source: Videograb)

मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को एक महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन कैश की समस्या जस की तस बनी हुई है। लोगों को अपने पैसों के लिए बैंकों और एटीएम में लंबी-लंबी लाइनें लगानी पड़ रही है। घंटों के इंतजार के बाद भी लोगों को पैसे नहीं मिल पा रहे हैं। ऐसे में बीजेपी के एक नेता द्वारा डांसर पर नोट लुटाने का मामला कथित तौर पर सामने आया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता की पहचान मध्य प्रदेश के धार जिले के जिला पंचायत उपाध्यक्ष कल्याण पटेल के रूप में हुई है। वीडियो में बीजेपी नेता डांसर के साथ स्टेज पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना 9 दिसंबर को धार जिले के घट्टा बिल्लोड़ की है।

वीडियो में बीजेपी नेता पटेल सफेद शर्ट और नीली जींस पहने हुए हैं और बॉलिवुड सॉन्ग कजरारे कजरारे पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं बीजेपी डांस करने के साथ ही डांसर्स पर पैसे की बरसात भी कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नेता जी के डांस के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सभी वीडियो कैमरे बंद करने के लिए भी कहा था।

हाल ही में पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नेता मनीष शर्मा को भारी मात्रा में नए नोटों के साथ गिरफ्तार किया था। शर्मा और उनके साथियों के पास से पुलिस ने 33 लाख रुपए कीमत के नए नोट बरामद किए थे। शर्मा भाजपा के टिकट पर रानीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं।चुनाव में 18 फीसदी वोट पाकर वह तीसरे स्थान पर रहे थे। रानीगंज सीट माकपा ने जीती थी। शर्मा को कुछ कोयला माफिया के साथ पकड़ा गया है। उन पर मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि 8 नवंबर को नोटबंदी का ऐलान होने के बाद काला धन की बरामदगी लगातार हो रही है। इससे पहले कर्नाटक सरकार के मंत्री और खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी की बेटी की शाही शादी को लेकर भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा गया था।

नोट: जनसत्ता.कॉम  स्वतंत्र रूप से इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग