ताज़ा खबर
 

हाई-वे पर पोज देने में इतनी मशगूल थी लड़कियां, सिर के ऊपर से गुजर गया हवाई जहाज, देखिए VIDEO

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इस मामले को विचित्र और उड्डयन नियमों का पूर्ण उल्लंघन मानते हुए जांच शुरू कर दी। डीजीसीए को ओर से जानकारी दी गई है कि इस घटना की समीक्षा की जा रही है।
Author नई दिल्ली। | July 16, 2017 20:51 pm
हाई-वे पर पोज देने में इतनी मशगूल मॉड्ल्स। (Photo Source: Videograb/ANI)

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का वो सीन तो आपको याद ही जिसमें किरदारों के सिर के ऊपर से हवाई जहाज निकला जाता है और वो आनंद लेते रहे रहते? लेकिन सोचिए अगर ऐसा कुछ आप के साथ हो जाए तो, खैर आपका तो पता नहीं लेकिन, कुछ मॉडलों को जरुर इसका स्वाद चखने को मिला। एएनआई ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें एक हवाई जहाज हाई-वे पर टेक ऑफ करते हुए दिखाई दे रहा है और वह हाई-वे पर पोज दे रही कुछ मॉडलों के ठीक सिर के ऊपर से गुजर जाता है। हालांकि मॉडल वही खड़ी रहती है। यहां तक कि उनमें से कुछ मॉडल इस घटना के बाद लुत्फ उठाती हुई नजर आती है। बाद वह उसी एयरक्राफ्ट में बैठ जाती है।

हालांकि यह सुरक्षा नियमों का उल्लंघन है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इस मामले को विचित्र और उड्डयन नियमों का पूर्ण उल्लंघन मानते हुए जांच शुरू कर दी। डीजीसीए को ओर से जानकारी दी गई है कि इस घटना की समीक्षा की जा रही है। जबकि हाई-वे की लोकेशन का अब तक पता नहीं चल सका है। हवाई जहाज सुप्रीम एयरलाइंस से संबंधित बताया जा रहा है जो कि ज्यादातर राजस्थान से संचालित होता है और यह मुंबई की कंपनी है। वेबसाइट के मुताबिक वर्तमान में यह इंट्रा-स्टेट ऑपरेशंस में शामिल है। इस आधार पर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह हाई-वे राजस्थान में किसी जगह स्थित है।


इसके अलावा, वीडियो को ध्यान से देखने पर यह किसी रियलिटी शो के दृश्य जैसा दिख रहा है। क्लिप के खत्म होने के समय एक महिला बोल रही है, जिस आवाज को सुनकर ऐसा लगता है कि इस आवाज को रियलिटी शो में अक्सर सुना जाता है। वह महिला कह रही है कि हम एक प्राइवेट एयरस्ट्रिप पर लैंड किए थे, जहां एक प्राइवेट प्लेन हमारा इंतजार कर रहा था। डीजीसीए को इस स्थान के बारे में जानकारी होने पर इस मामले से जुड़ी और जानकारी सामने आ सकेगी, लेकिन यह उड्डयन नियमों का गंभीर उल्लंघन का मामला है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग