May 29, 2017

ताज़ा खबर

 

VIDEO: मीडिया समूह द्वारा कंटेंट चोरी के आरोप पर भड़के अरनब, कहा- सच के लिए सबसे भिड़ जाऊंगा

अरनब ने कहा, ''मैं उस मीडिया हाउस के मालिक से पूछा चाहता हूं कि अगर आपके पास लालू टेप था तो क्‍या आपके पास उसे जारी करने की हिम्‍मत नहीं थी?''

अरनब ने ‘रिपब्लिक टीवी’ पर एंकरिंग करते हुए अपना पक्ष रखा। (Source: Twitter/Republic TV)

मीडिया समूह टाइम्‍स ग्रुप ने रिपब्लिक टीवी और अरनब गोस्‍वामी कंटेंट चोरी का आरोप लगाया है। समूह के मालिकाना स्‍वामित्‍व वाली कंपनी ने मुंबई में अरनब और प्रेमा श्रीदेवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। टाइम्‍स ग्रुप की इस कार्रवाई पर अरनब की प्रतिक्रिया आ गई है। सोशल मीडिया पर अरनब का यह वीडियो शेयर किया जा रहा है। अपने नए चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ पर उन्‍होंने कहा, ”एक मीडिया हाउस ने मेरे खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज कराया है। उनका कहना है कि लालू-शहाबुद्दीन टेप उनका है। मैं साढ़े पांच महीनों तक ऑफ-एयर रहा। मैं उस मीडिया हाउस के मालिक से पूछा चाहता हूं कि अगर आपके पास लालू टेप था तो क्‍या आपके पास उसे जारी करने की हिम्‍मत नहीं थी? और अगर आपके पास हिम्‍मत नहीं थी तो आप कौन होते हैं मुझपर सवाल उठाने वाले? अपने लोगों से सच पूछिए। मैं आज कहना चाहता हूं कि मैं हर राजनैतिक पार्टी, हर निहित, हर लॉबी और हर मीडिया टीवी की तह तक जाऊंगा। मैं जानता हूं कि हमने रिपब्लिक टीवी पर अपनी इनवेस्टिगेशन से लुटियंस दिल्‍ली की चूलें हिला दी हैं। मैं सबसे लड़ूंगा, मीडिया वालों से भी क्‍योंकि मैंने उस ‘फर्जी मीडिया’ से बहुत पहले ही आजाद हो चुका हूं।”

अरनब ने दर्शकों से मुखातिब होते हुए वीडियो में आगे कहा, ”दर्शकों, सीमाएं खुद तय कीजिए। हमने जो भी स्‍टोरी ब्रेक की, उसे देखिए और खुद से पूछिए कि क्‍या हमने राष्‍ट्र-विरोधी ताकतों के खिलाफ अभियान चलाया है या नहीं? और जब हमने ये अभियान चलाया है, मीडिया का एक हिस्‍सा हमारे खिलाफ आगे खड़ा हो गया है। वे क्‍यों ऐसा कर रहे हैं? उनको किसका डर है? कहीं ऐसा तो नहीं कि उनका खेल भी खत्‍म हो जाएगा?”

वीडियो के तीसरे हिस्‍से में अरनब कहते नजर आते हैं, ”कई लोग सुनंदा पुष्‍कर केस में हमारी जांच की रफ्तार से परेशान हैं। एक मीडिया हाउस हमपर क्रिमिनल केस कर रहा है। मीडिया हाउस पुलिस के जरिए मुझसे पूछेगा कि मैंने सुनंदा पुष्‍कर केस में जांच क्‍यों की। पुलिस मुझसे पूछेगी, मुझे और मेरे रिपोर्टर को घसीटते हुए ले जाकर पूछताछ करेगी। मैं उस मीडिया हाउस से पूछना चाहता हूं कि मामले का सच सामने न आया है, इसमें आपका क्‍या हित है? आप किससे डरे हुए हैं?”

देखें अरनब का यह वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 18, 2017 1:25 pm

  1. No Comments.

सबरंग