ताज़ा खबर
 

वीडियो: भूख मिटाने के लिए जिंदा इंसान निगल गया 23 फीट लंबा सांप, पेट फाड़ा तो हैरान रह गए लोग 

25 साल का अकबर पाल्म ऑयल के एकत्र करने के लिए निकला था, जब वह घर वापस नहीं लौटा तो उससे घर वाले और दोस्त परेशान हो गए हैं और जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई।
23 फीट लंबे सांप ने जिंदा इंसान को बनाया निवाला। (Photo Source: Screenshot/youtube)

अब तक आप ने पाइथन (विशाल सांप) को जानवरों को निगल लेने के बारे में सुना होगा और देखा भी होगा, लेकिन क्या कभी आपने देखा की कोई सांप इंसान को निगल जाए। सांप ने इंसान को निगला है इस बात का पता उस समय चला जब उसके पेट को चाकू से चिर कर देखा गया। दरअसल गांववाले अपने एक साथी की तलाश कर रहे थे। वह उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने 7 मीटर (करीब 23 फुट) लंबे सांप के पेट में उसे पाया। सांप अकबर सालूबीरो नाम के उस शख्स को बूट और कपड़ों के साथ निगल गया था। 18 इंच की चाकू से सांप का पेट चीरकर गांववालों ने उसे बाहर निकाला। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। यह घटना रविवार रात को इंडोनेशिया के पश्चिमी सुलावेसी के ग्रामीण इलाके में घटी।

25 साल का अकबर पाल्म ऑयल के एकत्र करने के लिए निकला था, जब वह घर वापस नहीं लौटा तो उससे घर वाले और दोस्त परेशान हो गए हैं और जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। सोमवार रात को करीब 10 बजे अकबर के गार्डेन में पाइथन को देखा गया। जिसके बाद लोगों को आशंका हुई कि कही अजगर तो उसे नहीं निगल लिया गया। इसके बाद स्थानीय लोग एकत्र हुए। स्थानीय लोगों में मौजूद एक शख्स ने 18 इंच की चाकू से सांप का पेट फाड़ा। सांप का पेट फाड़ने पर उन्हें अकबर का बूट नजर आया है। जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। सांप के पेट को फाड़कर उसके पूरे शरीर हो निकाला गया। किलर पाइथन के पेट से जब तक अकबर को निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इस घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि स्थानीय लोगों ने चाकू की मदद से 7 मीटर लंबे अजगर के पेट को काटा। इस घटना को देखकर लोग हैरान रह गए। अजगर ने उसे कब निगला इस बात की जानकारी नहीं हो सकी। अनुमान लगाया जा रहा है कि अकबर की मौत दम घुटने की वजह से हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.