ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: एंकर और विश्व हिंदू परिषद के नेता विजय शंकर के बीच बहसबाजी, शो छोड़कर भागे

जैकब ने एक बार भी शंकर को जाने से नहीं रोका और चिल्ला कर बोले कि मेरे शो से चले जाओ, अपने शो के लिए ऐसे लोग नहीं चाहिए जिन्हें कानून की जानकारी नहीं है।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 11:31 am
जैकब ने शंकर से कहा कि अगर आपको कानून के बारे में जानकारी नहीं है तो मुझे कानून मत सिखाइए। (Source: News18/Twitter)

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा बंद कराए जा रहे अवैध बूचड़खानों की खबरें देश की मीडिया में सुर्खियां बनी हुई हैं। इस मामले को लेकर एक न्यूज चैनल द्वारा विचार-विमर्श के लिए कुछ लोगों को बुलाया गया। डिबेट के दौरान माहौल इतना गरम हो गया कि टीवी एंकर और विश्व हिन्दू परिषद के नेता के बीच काफी बहसबाजी हुई, जिसके बाद वीएचपी के नेता विजय शंकर तिवरी शो छोड़कर वहां से निकल लिए। इस डिबेट का वीडियो अब वायरल हो चुका है जिसे एक घंटे के भीतर ही काफी लोगों द्वारा देखा और पसंद किया जा चुका है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएनएन-न्यूज 18 के स्टूडियो में योगी सरकार द्वारा अवैध बूचड़खानों को बंद कराए जाने के मामले पर एक डिबेट का आयोजन किया गया था। इस डिबेट को एंकर ज़क्का जैकब होस्ट कर रहे थे।

डिबेट के लिए वीएचपी के नेता विजय शंकर और हम हिन्दू संगठन के अजय गुप्ता समेत कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को बुलाया गया था। डिबेट के शुरू होने के बाद जैकब अजय गुप्ता से सवाल करते हैं कि क्यों नईम रुब्बानी के मांस की दुकान को बंद कर दिया गया, बिना ये जांच किए कि यह व्यापारी बीफ बेचता था या और किसी अन्य जानवर का मांस बेचता था। अजय ने इसका जवाब दिया लेकिन जैकब उससे संतुष्ट नहीं हुए।

इसके बाद जैकब ने इसका जवाब वीएचपी नेता विजय शंकर से मांगा। शंकर के जवाब से भी संतुष्ट न होने के बाद जैकब ने कानून का एक बुनियादी नियम बताया कि आप किसी को जबतक दोषी नहीं ठहरा सकते हैं जबतक उसके खिलाफ कानून उसे दोषी साबित न कर दे। एंकर ने यह बात अंग्रेजी में कही जिसके बाद शंकर ने कहा हिन्दी में बात करो। इसके बाद लगातार जैकब बिना शंकर की बात सुने कहते रहे कि अगर आपको कानून की जानकारी नहीं है तो मुझे कानून मत सिखाइए। इस बात के बाद दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई और शंकर वहां से यह कहते हुए निकल गए कि क्या बेहूदगी है। जैकब ने एक बार भी शंकर को जाने से नहीं रोका और चिल्ला कर बोले कि मेरे शो से चले जाओ, अपने शो के लिए ऐसे लोग नहीं चाहिए जिन्हें कानून की जानकारी नहीं है।

देखिए वीडियो - भाजपा कार्यकर्ता ने उठाए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के जूते, वीडियो हुआ वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग