ताज़ा खबर
 

रॉबर्ट वाड्रा पर टाइम्स नाउ की रिपोर्ट से भड़की कांग्रेस, पत्रकारों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में घुसने से रोका

चैनल का आरोप है कि हमने कल ही रॉबर्ट वाड्रा के संजय भंडारी के साथ रिश्तों का खुलासा किया था जिस कारण हमें प्रेस कॉन्फ्रेंस से कांग्रेस ने बायकॉट किया है।
तस्वीर टाइम्स नाउ के वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ का कांग्रेस पार्टी पर आरोप है कि उन्हें पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने से जबरन रोका गया। टाइम्स नाउ का कहना है कि हमने कांग्रेस अध्यक्ष रॉबर्ट वाड्रा के हथियार कारोबारी संजय भंडारी के साथ रिश्तों का खुलासा किया जिसके चलते हमारे साथ कांग्रेस की तरफ से ऐसा व्यवहार किया गया। दरअसल कर्नाटका में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कर्नाटका प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। बेंगलुरू में आयोजित अस प्रेस कॉन्फ्रेंस को अटेंड करने जब टाइम्स नाउ के पत्रकार पहुंचे तो उन्हें कॉन्फ्रेंस हॉल में घुसने ही नहीं दिया गया। टाइम्स नाउ ने इस घटना का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस दफ्तर के लोग टाइम्स नाउ के पत्रकारों को वहां से जाने के लिए कह रहे हैं। टाइम्स नाउ के पत्रकारों ने कहा कि हमें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए इनवाइट किया गया था। लेकिन आज हमें यहां से भगाया जा रहा है। चैनल का आरोप है कि हमने कल ही रॉबर्ट वाड्रा के संजय भंडारी के साथ रिश्तों का खुलासा किया था जिस कारण हमें प्रेस कॉन्फ्रेंस से कांग्रेस ने बायकॉट किया है।

दरअसल टाइम्स नाउ ने दावा किया है कि हथियार कारोबारी संजय भंडारी ने रॉबर्ट वाड्रा के लिए हवाईजहाज के टिकट आरक्षित कराए थे। हालांकि टाइम्स नाउ ये नहीं पता कर सका कि वाड्रा ने इन टिकट पर यात्रा की थी या नहीं। राबर्ट वाड्रा प्रियंका गांधी के पति और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद हैं। वाड्रा पर भंडारी से संबंधों के आरोप पहले भी लगे हैं लेकिन वो भंडारी से किसी तरह का वित्तीय संबंध होने से इनकार करते रहे हैं। चैनल ने दावा किया है कि उसके पास इस बात के दस्तावेजी सबूत हैं कि वाड्रा और भंडारी एक दूसरे से संपर्क में रहे हैं। टाइम्स नाउ के अनुसार उसने वाड्रा को इस मामले से जुड़े सवाल भेजे हैं जिनका रिपोर्ट प्रकाशित करने तक जवाब नहीं आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Umesh Verma
    Oct 17, 2017 at 5:36 pm
    कांग्रेस दलाली खाने में उस्ताद के उस्ताद है .
    (0)(0)
    Reply
    1. Umesh Verma
      Oct 17, 2017 at 3:19 pm
      कांग्रेस चूहा के सामान इस देश को क़तर क़तर कर खा गया , कांग्रेस खाता है और खिलाता है इसलिए उसके बात तक पहुंचने में समय लग जाता है . चतुराई में कोई कमी नहीं है .
      (0)(1)
      Reply
      1. R
        ram
        Oct 17, 2017 at 2:54 pm
        मोदी जी जो भ्रस्टाचार के खिलाफ जु े के लड़ाई लड रहे...वो अब अकेले पड़ते जा रहे....आंका योगी अमित शह तक 25-25 करोड़ में विधायक खरीदता है..गडकरी के लड़के को हाइवे के ठेके मनमाने रेट पर मिल रहे...सुरेश प्रभु ने बिना ग्लोबल टेंडर के बुलेट ट्रेन का ठेका दुगने रेट पर अपनी चहेती कम्पनी को दिया...जेटली ने रफल विमान खरीद में 3 गुना रेट दिया और अंबानी को फायदा पहुँचाया...जयंत . की बीबी इन्फोसिस की चेर्मन बन गयी....राम रही के साझेदार हरांदेव को च्छतिसगड में 3000 एकड जमीन आदिवासी की छीन्कर दी गयी..वक़्त आने पर मोदी जी इनपर जरूर करवा करेंगए....मोदी ही कड़े निर्णय ले सकते..
        (1)(0)
        Reply
        1. R
          ram
          Oct 17, 2017 at 2:51 pm
          अब कुछ नहीं बचा इलेक्शन ात हे वाड्रा यद् ा गए अबतो नेशनल चॅनेल का इस्तमाल करने लगे जु ा बजी में
          (1)(0)
          Reply