ताज़ा खबर
 

वाराणसी: यूपी पुलिस के दरोगा ने किया तिरंगे का अपमान, वायरल हो रही है तस्वीर

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक पुलिस अधिकारी मुश्किल में फंस गया है। यूपी पुलिस के इस अधिकारी पर तिरंगे के अपमान के आरोप लग रहे हैं। आरोपी पुलिस वाले का नाम धनंजय तिवारी है। धनंजय तिवारी वाराणसी में लंका थाने के संकटमोचन पुलिस चौकी के प्रभारी हैं। दरअसल, पुलिस चौकी के टीनशेड खराब हो गया था। छत से बारिश का पानी नीचे टपक रहा था। पानी से बचने के लिए धनंजय तिवारी ने तिरंगा और यूपी पुलिस का लोगो युक्त फ्लैक्स टीनशेड के नीचे लगवा दिया था। पुलिस चौकी गए किसी शख्स की नजर दरोगा की कुर्सी के ऊपर पड़ गई। उसने ये तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो चौकी में हड़कंप मच गया। आननफानन में दोनों फ्लैक्स को नीचे उतारा गया।

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैै।

स्थानीय कांग्रेस नेता अविनाश मिश्रा ने इस मामले में लंका थाने में तहरीर दी है। अविनाश का कहना है कि दरोगा धनंनजय तिवारी ने भारतीय संविधान और पुलिस बल की मर्यादा को कलंकित किया है।

इस मामले में जोन के आईजी द्वारा एसएसपी वाराणसी को निर्देश दिये गए हैं कि वो पूरे मामले की जांच कराएं और दोषी मिलने पर दरोगा के खिलाफ संबंधित कानूनी प्रावधानों के तहत कार्रवाई करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.