ताज़ा खबर
 

इंटरनेट पर छाई ट्रंप-किम जोंग की फनी तस्वीर, हंसी नहीं रोक पा रहे यूजर्स

अमेरिका और नोर्थ कोरिया के बीच न्यूक्लियर गतिरोध अभी तक बना हुआ है। पूरी दुनिया दोनों देशों के राष्ट्र प्रमुखों के हर अगले कदम को लेकर चिंतित है।
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहले ही कह चुके हैं कि अगर नोर्थ कोरिया ने कोई भी मूर्खापूर्ण कदम उठाया तो अमेरिका ‘लॉक और लोडेड’ की स्थिति में है। (फोटो सोर्स एपी)

अमेरिका और नोर्थ कोरिया के बीच न्यूक्लियर गतिरोध अभी तक बना हुआ है। पूरी दुनिया दोनों देशों के राष्ट्र प्रमुखों के हर अगले कदम को लेकर चिंतित है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहले ही कह चुके हैं कि अगर नोर्थ कोरिया ने कोई भी मूर्खापूर्ण कदम उठाया तो अमेरिका ‘लॉक और लोडेड’ की स्थिति में है। दूसरी तरफ प्योंगयोंग अमेरिका पर कोरियाई प्रायद्वीप को न्यूक्लियर वॉर की कगार पर ले जाने का आरोप लगाता रहा था। हालांकि वर्तमान में दोनों नेताओं ने इन मुद्दों पर बात करना बंद करना कर दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सैकड़ों यूजर्स ने दोनों नेताओं पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई यूजर्स ने दोनों नेताओं को नादान बताया है तो कई यूजर्स ने इन्हें अहंकार ना छोड़ सकने वाला नेता करार दिया है।

वहीं एक यूजर्स ने दोनों नेताओं की एक ऐसी तस्वीर को साझा किया है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यूजर ने दोनों नेताओं की जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमें दोनों नेताओं के सिर के बाल बदल दिए गए हैं। सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर होने के बाद तस्वीर पर सैकड़ों लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं। यूजर्स फनी कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने किम को आईटी ऑफिस में काम करने वाला कर्मचारी बताया है तो यूजर्स ने ट्रिंप के खिलाफ कमेंट किए हैं।  पढ़िए कुछ मजेदार ट्वीट्स-

 

Hairswap from pics

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग