ताज़ा खबर
 

महिलाओं की ‘भयंकर लड़ाई’ का वीडियो वायरल, लोग बोले- इसे देख मोदी ने शुरू किया स्वच्छ भारत अभियान

दो महिलाओं की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।
दो महिलाओं की लड़ाई का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

दो महिलाओं की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें दोनों महिलाओं ने लड़ाई की सारी हदें तोड़ दीं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह भारत का ही है, लेकिन कहां का यह फिलहाल साफ नहीं है। वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों महिलाएं एक दूसरे के घर के सामने गंदगी फैला रही होती हैं। वीडियो देखकर लगता है कि लड़ाई कूड़े को लेकर ही हुई होगी। शुरुआत में महिला दीवार पर गोबर के बने उपले छुटाकर दूसरी महिला के घर के सामने फेंकने लगती है। दूसरी झाडू लेकर कूड़ा दूसरे वाली के घर के सामने डालने लगती है। इसके बाद एक महिला घर के सामने से नाली का गंदा काला पानी उठाकर दूसरी के घर के अंदर फेंकने लगती है। अपने घर को गंदा होता देख पहली वाली भी अपने घर के सामने से गंदा नाली का पानी हाथों से निकालकर दूसरी के घर में डालने लगती है।

आसपास कई लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन एक बूढ़ी महिला के अलावा कोई भी बीच में नहीं आता। यहां तक कि एक घर के बाहर तो एक लड़का भी खड़ा होता है, लेकिन वह जगह से नहीं हटता। नाली की आधी कीचड़ तो उसके कपड़ों पर भी आ जाती है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर किया जा रहा है। वीडियो के साथ लोग फनी कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा कि इसे देखकर ही स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की गई थी। लड़ाई का अंत क्या हुआ। क्या पुलिस में शिकायत की गई? क्या दोबारा लड़ाई हुई? इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

देखिए दो महिलाओं की लड़ाई का वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग