ताज़ा खबर
 

मथुरा के राधा रानी मंदिर में दो साधुओं ने एक-दूसरे पर बरसाए डंडे, वीडियो वायरल

मुताबिक मंदिर में छप्पन भोग कार्यक्रम के दौरान दोनों साधु आपस में भिड़ गए। दोनों की पहचान साधु बालक दास और संजय बाबा से हुई है।
राधा रानी मंदिर के बाबाओं ने एक-दूसरे को पीटा (सोर्स- एएनआई ट्विटर)

सोशल मीडिया पर इस वक्त दो साधुओं की हाथापाई का वीडियो खासा वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंदिर में दो साधु किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए और दोनों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा भी। ये घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा के बरसाना के प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर की है। फिलहाल दोनों ही साधुओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मंदिर में छप्पन भोग कार्यक्रम के दौरान दोनों साधु आपस में भिड़ गए। दोनों की पहचान साधु बालक दास और संजय बाबा से हुई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्विटर के माध्यम से दोनों साधुओं की हाथापाई का एक वीडियो शेयर किया है। एक मिनट के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह दोनों ही साधु एक दूसरे पर बरस रहे हैं। इतना ही नहीं एक महिला भी दोनों बाबाओं की लड़ाई रोकते हुए दिखाई दे रही है।

बताया जा रहा है कि दोनों ही साधुओं मंदिर के कर्मचारी नहीं है, लेकिन दोनों ही मंदिर में डेरा डाले रहते हैं। दोनों के झगड़े में प्रसाद भी जमीन पर गिर गया। पुलिस ने साधुओं की झड़प की इस वीडियो को उच्चाधिकारियों के पास भेज दिया है। दोनों को मंदिर की शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही साधुओं ने एक दूसरे पर लाठी डंडे भी बरसाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.