ताज़ा खबर
 

VIDEO: इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर टिशू पेपर मांगने पर सुरक्षाकर्मी ने मां-बेटी को बुरी तरह पीटा

वीडियो में बेरहमी से दो महिला यात्रियों की पिटाई करने वाली सुरक्षाकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है।
ये तस्वीर वीडियो से ली गई है।

पाकिस्तान से एक बेहद परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला सुरक्षाकर्मी दो महिलाओं की बुरी तरह पिटाई कर रही है। महिला सुरक्षकर्मी की इस हरकत को वहां खड़े लोग तमाशबीन बनकर सिर्फ देख रहे हैं। ये पूरा मामला पाकिस्तान में इस्लामाबाद के बेनजीर भुट्टो हवाई अड्डे का है। जिन दो महिलाओं की पिटाई हो रही है बताया जा रहा है कि वो दोनों मां-बेटी हैं। सोशल साइट्स पर लिखा जा रहा है कि इन दोनों ने वाशरूम में टीशू पेपर की मांग की थी जिसके कारण इनकी पिटाई कर दी गई। पिटाई करने वाली महिला पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसी फेडेरल इंवेस्टिंग एजेंसी(FIA) की कर्मचारी है।

वीडियो में ये सुरक्षकर्मी दोनों मां-बेटी को बुरी तरह पीट रही है। वो दोनों अपनी मदद के लिए लोगों से गुहार लगा रही हैं लेकिन लोग खड़े हो कर सिर्फ देख रहे हैं। कोई इनकी मदद को आगे नहीं आ रहा है। कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। ये वीडियो जब FIA के पास पहुंचा तो उनकी भी नींद खुली। वीडियो में बेरहमी से दो महिला यात्रियों की पिटाई करने वाली सुरक्षाकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है।

सोशल साइट्स पर लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि मार खाने वाली महिलाओं का दोष इतना था कि उन लोगों ने वॉशरूम में टीशू पेपर की मांग कर ली थी। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। आपको बता दें कि अभी कुछ जिनों पहले भी इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर ऐसी ही घटना घटी थी। उस घटना को लेकर बात सामने आई थी कि दो नाइजिरीयन महिलाओं को टीशू पेपर की मांग करने पर सुरक्षा कर्मी ने बुरी तरह पीटा था।

मनचले ने छेड़ा तो महिलाओं ने सरेराह चप्‍पलों से की पिटाई, वीडियो देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग