December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

रीता बहुगुणा जोशी ने बदला पाला तो ट्विटर यूजर्स ने ली चुटकी, बताया- कांग्रेस पर बीजेपी की सर्जिकल स्‍ट्राइक

ट्विटर पर यूजर्स ने इसे कांग्रेस पर बीजेपी की 'सर्जिकल स्‍ट्राइक' करार दिया है।

गुरुवार को रीता बहुगुणा जोशी भाजपा में शामिल हो गईं।

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री सुंदर लाल बहुगुणा की बेटी रीता बहुगुणा जोशी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में रीता ने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की। इस मौके पर रीता ने कहा कि उन्‍होंने बहुत सोच-समझकर यह फैसला किया है। रीता के मुताबिक, वह भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक पर उठे सवालों और राहुल गांधी के ‘खून की दलाली’ वाले भाषण से बेहद आहत हुई हैं। रीता ने पार्टी नेतृत्‍व पर खुद को नजरअंदाज किए जाने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि ‘सोनिया गांधी हमारी बात सुन लेती थी, मगर राहुल नहीं सुनते।’ उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले रीता का बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। कांग्रेस की तरफ से रीता के बागी होने के बाद तीखी प्रतिक्रियाएं आई हैं। यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्‍बर ने तो रीता को ‘दगाबाज़’ कह दिया। अब सोशल मीडिया पर भी रीता के बीजेपी में शामिल होने को लेकर प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। ट्विटर पर यूजर्स ने इसे कांग्रेस पर बीजेपी की ‘सर्जिकल स्‍ट्राइक’ करार दिया है। वहीं इस परिवर्तन को लेकर नए चुटकुले बनाने वालों की भी कमी नहीं है।

देखिए, बीजेपी में शामिल होते ही क्‍या बोलीं रीता बहुगुणा जोशी: 

रीता ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि उन्‍होंने ”24 सालों तक कांग्रेस की सेवा की लेकिन मुझे लगता है कि इसकी साख खत्म हो चुकी है, राहुल गांधी का नेतृत्व लोगों को स्वीकार्य नहीं है।” कांग्रेस की तरफ से राज बब्‍बर ने कहा कि भाजपा ‘गद्दारों की फौज’ जुटा रही है। बब्‍बर ने पत्रकारों से कहा, ”उन्होंने (रीता बहुगुणा जोशी) अपनी परिवार की रीत को आगे बढ़ाया है। उनके जाने से यूपी कांग्रेस को कोई असर नहीं पड़ेगा। इनके भाई भी उत्तराखंड में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे, वहां भी हमें कोई फर्क नहीं पड़ा।

READ ALSO: ट्विटर पर एक बार फिर भीड़े पीयर्स मॉर्गन और वीरेंद्र सहवाग, वीरू को सिखायी ग्रामर तो ऐसे मिला जवाब

देखिए, सोशल मीडिया पर रीता बहुगुणा जोशी के नाम पर चल रही हलचल: 

READ ALSO: मंदिर में मुंडन करवाने के बाद लंदन के सैलून पहुंच जाते हैं आपके बाल, इस बीच क्‍या होता है, जानिए

READ ALSO: रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी ज्‍वाइन करने पर भड़की कांग्रेस, राज बब्‍बर ने बताया दगाबाज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 6:34 pm

सबरंग