ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी बोले- हमारे कचरे को बीजेपी ने अपनाया, सोशल मीडिया पर मिला जवाब- तुमसे भी बड़े कचरे है क्या कांग्रेस में?

राहुल गांधी का यह निशाना कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए उत्तराखंड के पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य जैसे अन्य नेताओं के लिए है।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 11:49 am
राहुल गांधी के बयान का ट्विटर पर उड़ा मजाक। (Photo Source: Twitter)

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 से पहले जारी चुनाव अभियान के बीच कांग्रेस और बीजेपी में जमकर शब्दबाण चल रहे हैं। रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य के हरिद्वार में रोड शो किया। इस दौरान उनके निशाने पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मोदी जी बोलते हैं, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा हूं, पर उत्तराखंड में जिन भ्रष्ट नेताओं को हमने पार्टी से निकाला, उनसे मोदी जी गले मिलते हैं।’ कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आगे लिखा-, ‘हमने उत्तराखंड से कचरा बाहर फेंका, मोदीजी ने वह कचरा उठाकर भाजपा में डाल लिया।’ राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर ट्विटर पर यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं। राहुल गांधी का यह निशाना कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए उत्तराखंड के पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य जैसे अन्य नेताओं के लिए है।

एक यूजर ने राहुल के ट्वीट पर रि-ट्वीट करते हुए लिखा- मतलब कचरा भरा पड़ा था कांग्रेस में और मोदी जी के आते ही सफाई शुरू। दूसरे यूजर ने लिखा- पहली बार कचरा कह रहा उसने कचरा बाहर फेंका,तुमसे भी बड़े कचरे है क्या कांग्रेस में? एक अन्य यूजर ने लिखा- सभी पार्टियां ऐसा ही करती है। उसने राहुल गांधी से पूछा- सिद्धू को क्यों लिया फिर। और अखिलेश की गोदभराई क्यों की।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में 15 फरवरी को विधानसभा की 70 सीटों के लिए वोटिंग होनी है। इसके मद्देनजर सोमवार (13 फरवरी) को शाम 5 बजे प्रचार अभियान थम जाएगा। इसके बाद कोई भी प्रत्याशी या राजनीतिक दल सभा या रैली आयोजित नहीं कर पाएगा। इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है। उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस की बीच की इस चुनावी लड़ाई को ‘सोनिया कांग्रेस’ बनाम ‘मोदी कांग्रेस’ बताया जा रहा है।