ताज़ा खबर
 

अमि‍त शाह के बेटे के खि‍लाफ KRK के साथ खड़े हुए लालू, सोशल मीडि‍या ने ले ली मौज

सोशन मीडिया यूजर्स ने लिखा कि लालू जी आप भी अब लास्ट मोड पर हो..किसी भी वक्त काल कोठरी के अंदर जा सकते हो।
राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव।

न्यूज़ पोर्टल दि वायर के खुलासे के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी पर गलत तरीके से 16000 गुना आर्थिक वृद्धि के आरोप लग रहे हैं। इन आरोपों पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के एक ट्वीट को रिट्वीट करना थोड़ा भारी पड़ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स लालू यादव के मजे ले रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि केआरके ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज मारते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में केआरके ने लिखा- नीतीश कुमार सर, जय अमित शाह ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है। उन्होंने एक साल में 80 करोड़ अपनी कड़ी मेहनत से कमाए हैं। आपको उनके समर्थन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए।

 

कमाल आर खान के इसी ट्वीट को लालू प्रसाद यादव ने रिट्वीट किया। लालू यादव ने रिट्वीट करते हुए लिखा – अभी अंतरात्मा रेस्ट मोड में है। आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने बिहार में राजद से अलग होने के फैसले को अपनी अंतरात्मा की आवाज़ बताया था।

 

लालू प्रसाद यादव द्वारा केआरके के ट्वीट को रिट्वीट करने पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी ही आलोचना करने लगे। बहुत से यूजर्स ने राजद प्रमुख के मजे लेते हुआ लिखा कि लालू जी के इतने बुरे दिन आ गए कि उन्हें केआरके का ट्वीट रिट्वीट करना पड़ रहा है। वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि लालू जी आप भी अब लास्ट मोड पर हो..किसी भी वक्त काल कोठरी के अंदर जा सकते हो।

सबरंग