ताज़ा खबर
 

संसद में दी गई अमरनाथ यात्रियों को श्रद्धांजलि, एक तस्वीर के चलते राहुल गांधी का उड़ने लगा मजाक

इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि शायद राहुल गांधी अपने अगले थाइलैंड ट्रिप के बारे में सोच रहे हैं।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (Photo-PTI)

सोमवार 17 जुलाई से संसद का मानसून सत्र शुरू हो गया। सत्र के पहले दिन अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले में मारे गए श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि देने के बाद संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। सदन में श्रद्धांजलि देने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के जरिए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया जा रहा है। तस्वीर में नजर आ रहा है कि जब लोकसभा में सभी सांसद खड़े हो कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं तभी राहुल गांधी कहीं और देखते नजर आ रहे हैं। सभी सांसदों ने या तो अपना सिर झुका रखा है या फिर सीधे देख रहे हैं, वहीं राहुल गांधी बाईं तरफ कुछ देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि शायद राहुल गांधी अपने अगले थाइलैंड ट्रिप के बारे में सोच रहे हैं। आपको बता दें कि 10 जुलाई की रात जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने अमरनाथ यात्रियों से भरी एक बस पर हमला कर दिया जिसमें छह महिलाओं समेत गुजरात के सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी जबकि 32 अन्य घायल हुए थे। वर्ष 2000 के बाद से यह इस सालाना तीर्थयात्रा पर सबसे घातक हमला था। पुलिस के अनुसार रात करीब आठ बजकर 20 मिनट पर जीजे 09 जेड 9976 पंजीकरण संख्या वाली बस पर खानबल के पास उस समय हमला हुआ जब वह जम्मू जा रही थी।

 

इस आतंकी हमले में मारे गए श्रद्धआलुओं को संसद के दोनों सदनों में श्रद्धांजलि दी गई। इसी श्रद्धांजलि के दौरान राहुल गांधी इधर-उधर देखते कैमरे में कैद हो गए।

तस्वीर सोशल मीडिया में आते ही वायरल होने लगी। यूजर्स ने राहुल गांधी की खिंचाई करते हुए लिखा कि ये देख कर भी सही से नहीं कर पा रहे हैं। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि शायद ये मोदी जी की तरफ देख रहे हैं कि वो कैसे कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग