ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के साथ सुरेश रैना की इस फोटो पर मजे ले रहे यूजर्स, एक बोला- मोम का पुतला है क्‍या?

मोदी- अब समय आ गया है कि तुम भारत वापस चले जाओ, रैना मोदी का हाथ पकड़कर कहते हैं एस्सल वर्ल्ड में रहूंगा मैं... घर नहीं जाऊंगा मैं।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 17:49 pm
पीएम मोदी पुर्तगाल, अमेरिका दौरे के बाद नीदरलैंड पहुंचे थे। (Photo: Twitter)

हाल ही में नीदरलैंड में पीएम नरेंद्र मोदी से भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी पत्नी ने मुलाकात की थी। इस मुलाकात की एक तस्वीर सुरेश रैना ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की जिसके बाद से यूजर उनकी खूब खिंचाई करते हुए उनकी फोटो का मजाक उड़ा रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा यूपी का व्यक्ति जो कि गुजरात का स्टार है उस व्यक्ति के साथ जो कि गुजरात से है और यूपी का स्टार बन गया है। एक ने लिखा सुरेश रैना और उनकी पत्नी मदाम तुसाद में मोदी जी के मोम के पुतले के साथ फोटो खिंचाते हुए। एक ने लिखा गुजरात लायन के साथ सुरेश रैना।

एक ने गाने के अंदाज में मजाक उड़ाते हुए लिखा सुरेश रैना- मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सारी जन्नतें मेरे साथ हो, इसके बाद मोदी जी कहते हैं उफ ये प्रशंसक। इसके बाद एक यूजर ने लिखा मोदी- अब समय आ गया है कि तुम भारत वापस चले जाओ, रैना मोदी का हाथ पकड़कर कहते हैं एस्सल वर्ल्ड में रहूंगा मैं… घर नहीं जाऊंगा मैं। एक ने लिखा की सुरेश रैना ने मोदी जी से केवल इसलिए मुलाकात की ताकि वे भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए जुगाड़ लगा सकें। एक ने तो नरेंद्र मोदी को नमूना तक बोल दिया और लिखा रेना विद नमूना।

बता दें कि ट्विटर पर नरेंद्र मोदी के साथ में सुरेश रैना द्वारा डाली गई तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि जिस इंसान के पास गोल्डन विजन है उन नरेंद्र मोदी से नीदरलैंड में मिलकर बहुत अच्छा लगा। गौरतलाब है कि पीएम मोदी तीन दिवसीय दौरे पर विदेश गए थे। पहले मोदी पुर्तगाल गए थे वहां पर उन्होंने हिन्दू समुदाय के लोगों से मुलाकात भी की और लिसबन स्थित राधा कृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना भी की थी। इसके बाद मोदी अमेरिका गए जहां पर उन्होंने पहली बार वहां के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की और दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई। अमेरिका के बाद मोदी नीदरलैंड पहुंचे थे और अब वे भारत वापस आ चुके हैं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.