ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बयान पर राज ठाकरे का वार- इतनी दिक्कत है तो आपकी फिल्में भी बैन कर देंगे, सोशल मीडिया यूजर्स ने लताड़ा

राज ठाकरे ने कहा कि हमारे देश में क्या कलाकारों की कमी? जो हमें पाकिस्तान के कलाकारों की जरुरत पड़ती है। मैं यह समझ नहीं पाता हूं कि हमारी फिल्मों में काम करने के लिए हमें पाकिस्तानी कलाकारों की जरूरत क्यों है?
Author नई दिल्ली | October 1, 2016 13:31 pm
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के सुप्रीमो राज ठाकरे ।

नई दिल्ली। पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलिवुड में काम करने पर बैन लगाने की मांग कर रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के सुप्रीमो राज ठाकरे की ओर से बयान आया। राज ठाकरे ने कहा कि हमारे देश में क्या कलाकारों की कमी? जो हमें पाकिस्तान के कलाकारों की जरुरत पड़ती है। मैं यह समझ नहीं पाता हूं कि हमारी फिल्मों में काम करने के लिए हमें पाकिस्तानी कलाकारों की जरूरत क्यों है? सलमान खान की ओर से पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राज ठाकरे ने कहा कि अगर आपको ज्यादा परेशानी है, तो हम आपकी फिल्में भी बैन कर देंगे।

सलमान खान के बयान पर एमएनएस प्रमुख ने कहा कि सीमा पर जवान हमारे खातिर लड़ रहे हैं अगर वह वे अपने हशियार डाल दें तो क्या क्या होगा? तब कौन हमारी सीमाओं की रक्षा करेगा? सलमान खान?। ठाकरे ने आगे कहा, ‘कलाकारों को समझना चाहिए कि देश पहले आता है। अगर उन्हें इतनी दिक्कत है तो हम उनकी फिल्में भी बैन कर देंगे। गौरतलब है कि सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन को गलत बताते हुए कहा था कि कलाकार और आतंकी अलग-अलग हैं। कलाकार पूरे कागजात के साथ यहां आते हैं। सरकार उन्हें यहां आकर काम करने के लिए परमिट और वीजा देती है।

राज ठाकरे के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी तीखी आलोचना की जा रही है। एक यूजर ने लिखा- भारत सरकार को बोलो कि पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा ना दें। एक अन्य यूजर ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए राज ठाकरे को जवाब दिया। उसने ट्वीट में लिखा- क्या भारत में क्रिकेटरों की कमी है? जो हम पाकिस्तानी क्रिकटरों के साथ फोटो खिंचवाते हैं? मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं। एक यूजर ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम के साथ उनकी फोटो शेयर कर लिखा- खुद पाकिस्तानी सेलिब्रेटिजी को बिरयानी खिलाते हैं और जनता को देशभक्ति सिखा रहे हैं।

READ ALSO: सलमान के बयान पर भड़के MNS-शिवसेना, कहा: इतना प्यार है तो पाकिस्तान चले जाएं सलमान

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना मुख्यालय पर हुए हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों के भारत पर काम करने पर बैन लगाए जाने की मांग उठ रही है। एमएनएस नेता अमीय खोपकर ने शुक्रवार (30 सितंबर) को कहा कि अगर उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों का भारत में काम करते हुए पाए तो उनकी पिटाई करेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार खोपकर ने कहा, “अगर कोई भारतीय पाकिस्तानी एक्टरों या कलाकारों के साथ काम करेगा तो हम उनका भी विरोध करेंगे।” उरी हमले के बाद 23 सितंबर को एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता खोपकर ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए कहा था। तब खोपकर ने कहा था, “उसके बाद एनएनएस उन्हें (पाकिस्तानी कलाकारों को) बाहर फेंक देगी।”

READ ALSO:  सलमान खान पर भड़के राज ठाकरे, बोले- उनकी ट्यूबलाइट फ्लिक करती है, इनको सिर्फ धंधा दिखता है

tweet

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 1:25 pm

  1. No Comments.
सबरंग