December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

NDTV बैन को लेकर सरकार के यूटर्न का ट्विटर यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

एनडीटीवी प्रकरण पर सरकार की हर तरफ से किरकिरी हो रही है।

Author November 8, 2016 05:06 am
प्रतीकात्मक पिक्चर।

सरकार द्वारा हिंदी न्यूज चैनल एनडीटीवी इंडिया को एक दिन के लिए बैन करने के फैसले से पलटने के बाद सोशल मीडिया पर सरकार की जमकर खिचाई हो रही है। सोमवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने एनडीटीवी इंडिया को पठानकोट कवरेज के दौरान संवेदनशल जानकारी प्रसारित करने के लिए नौ नवंबर को ऑफ एयर रहने का आदेश फिलहार रोक दिया है।

वहीं एएनआई के अनुसार, हाल फिलहाल नौ नवंबर के ब्‍लैक आउट आदेश को होल्‍ड पर रखा गया है। मंत्रालय इस पर विचार कर रहा है। इससे पहले सोमवार को चैनल ने बैन के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी। इसी बीच ये भी खबर है कि एनडीटीवी प्रमुख प्रणव राय ने सूचना प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू के साथ इस मुद्दे पर बैठक की है। सरकार चैनल के पक्ष को एक बार फिर सुनने के लिए तैयार हो गई है। जिस कारण फिलहाल रोक के फैसले पर रोक लगा दी गई है लेकिन सरकार के इस फैसले की ट्विटर पर जमकर खिचाई की जा रही है। बीजेपी, पीएम मोदी और बीजेपी समर्थक कहे जाने वाले भक्तों पर जम ट्विटर यूजर्स ने खिचाईं की।

 

एनडीटीवी प्रकरण पर सरकार की हर तरफ से किरकिरी हो रही है। पहले सरकार मीडिया पर रोक लगाने के आरोप से घिरी तो और अब अपने फैसले से बदलने के कारण सरकार फिर लोगों के लिए मजाक का विषय बन गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 12:15 am

सबरंग