ताज़ा खबर
 

उरी के शहीद को लेकर ओम पुरी की टिप्‍पणी से भड़का सोशल मीडिया, अनुपम खेर ने लिखा- मैं आपकी इज्‍जत करता था लेकिन…

अभिनेता अमुपम खेर ने ट्वीट कर कहा- ओम पुरी जी। मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूंष लेकिन कल टीवी पर देश के सैनिक के बारे में मैं आपकी बात सुनकर दुख हुआ।
Author नई दिल्ली | October 4, 2016 13:41 pm
अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज (FILE PHOTO)

बॉलिवुड अभिनेता ओमपुरी की ओर से उरी हमले में शहीद जवान को लेकर दिए गए बयान पर बवाल शांत होते हुए नहीं दिख रहा है। पाकिस्तान के कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान ओम पुरी ने कहा था कि क्या हमने फोर्स किया था उसे (उरी हमले में शहीद हुआ जवान) सेना में भर्ती होने के लिए। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी उनकी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स ने पुरी के बयान को शर्मनाक करार दिया है। वहीं कुछ यूजर्स ने उनका मजाक बनाया तो कुछ के द्वारा उन्हें देश का गद्दार बताया गया। सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा बॉलिवुड में भी उनके इस बयान को लेकर विवाद उठने लगे हैं। अभिनेता अमुपम खेर ने ट्वीट कर कहा- ओम पुरी जी। मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं, लेकिन कल टीवी पर देश के सैनिक के बारे में मैं आपकी बात सुनकर दुख हुआ।

गौरतलब है कि ओम पुरी सोमवार को एक चैनल पर पाकिस्तानी एक्टर के भारत में काम करने को लेकर हो रही चर्चा में हिस्सा ले रहे थे। इसी चर्चा के दौरान ओम पुरी ने पाकिस्तानी एक्टर के पक्ष में अपना मत रखा। चर्चा में एंकर की बातों का जवाब देते हुए ओम पुरी ने कहा कि आप लोग (भारतीय) कैसी घटिया-घटिया फिल्में बनाकर पाकिस्तान पर थूकते रहे हो, बेशर्मों। इसके बाद ओम पुरी ने कहा कि तुम लोग भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलस्तीन बनाना चाहते हो। हिंदुस्तान में 22 करोड़ मुसलमान भाई रहते हैं इनके रिश्तेदार वहां रहते हैं और पाकिस्तान वालों के रिश्तेदार यहां रहते हैं। तुम उन्हें क्यों भड़काना चाहते हो। इसके बाद जब हाल ही में शहीद हुए एक सैनिक की शहादत के बारे में ओम पुरी को याद दिलाया जाता हैं तो इस पर वह कहते हैं कि क्या हमने फोर्स किया था उसे सेना में भर्ती होने के लिए। ओम पुरी की इस टिप्पणी के बाद पैनल में मौजूद सभी लोग उनकी बात पर बिगड़ जाते हैं। हालांकि ओम पुरी सेना की तारीफ भी करते नजर आएं।

READ ALSO:  शहीद सैनिक पर ओम पुरी बोले- हमने कहा था सेना में जाने के लिए, भारतीय मुसलमानों को मत भड़काओ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 12:43 pm

  1. No Comments.