June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

तो क्या हार के बाद सचमुच हार्दिक पांड्या ने लिखा- हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था?

युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 43 गेंदों में 76 रन बनाए थे

पांड्या ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 6 छक्के और 4 चौके मारे। (PTI Photo)

सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर रविवार रात से ही भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के ट्वीट का दावा करती एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दावा किया गया है कि हार्दिक ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, “हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था।” इस ट्वीट की तस्वीर को ट्विटर हैंडल @vanillawallah ने रात 10.15 मिनट पर पोस्ट किया। इसके साथ लिखा, “Hardik Pandya tweeted this and then deleted it. I am dead.” (हार्दिक पांड्या ने यह ट्वीट किया और फिर डिलीट कर दिया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा।)

इस ट्वीट को 24 घंटे के भीतर ही हजारों की संख्या में रिट्वीट और लाइक किया गया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि क्या सच में यह ट्वीट हार्दिक पांड्या ने किया था या नहीं। ट्वीट को सीधे तौर पर रवींद्र जडेजा के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। कई यूजर्स ने भी कमेंट में कहा है कि ये ट्वीट फर्जी है जिसे खुद से तैयार किया गया है।

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। लेकिन एक बल्लेबाज ऐसा था जिसने भारतीय दर्शकों को थोड़े पल के लिए उत्साहित जरूर कर दिया था। युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 43 गेंदों में 76 रन बनाए थे, लेकिन साथी खिलाड़ी जडेजा के कारण रन आउट हो गए। पांड्या ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 6 छक्के और 4 चौके मारे। उन्होंने तीन छक्के तो लगातार मारे थे। लेकिन जडेजा उनके आउट होने का कारण बन बैठे।

दरअसल दरअसल हार्दिक पांड्या ने शॉट खेलकर जडेजा को एक रन के लिए दौड़ने का इशारा किया। पांड्या तो दौड़ पड़े लेकिन जडेजा क्रिज से थोड़ चलने के बाद वापस चले गए। ऐसे में पांड्या के छोर पर फील्डर ने थ्रो फेंक दी और पांड्या को रन आउट होना पड़ा। आउट होने के बाद पांड्या ने काफी गुस्से में प्रतिक्रिया दी थी।

भारत की हार पर गुस्साए फैंस - कहीं तोड़ा टीवी तो कहीं जलाएं पोस्टर्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 12:43 pm

  1. No Comments.
सबरंग