ताज़ा खबर
 

मोदी के रोने वाले अरविंद केजरीवाल के फेसबुक पोस्ट पर भड़के यूजर्स, Twitter पर छाया ‘आप पागल है’

अरविंद के कटाक्ष में मोदी समर्थक ट्विटर यूजर्स भड़क गए और शाम को ट्विटर पर आप पागल हैं ट्रेंड करने लगा।
Author November 24, 2016 06:47 am
ट्विटर पर शेयर किया गया एक कार्टून।

अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री के आलोचना करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट की। इस पोस्ट में पीएम मोदी के भावुक होने पर अरविंद केजरीवाल ने जमकर कटाक्ष किया। अरविंद के इसी कटाक्ष में मोदी समर्थक ट्विटर यूजर्स भड़क गए और शाम को ट्विटर पर आप पागल हैं ट्रेंड करने लगा। इस ट्रेंड के साथ ट्विटर यूजर्स ने एक के एक हास्य और व्यंग्य रूपी ट्वीट किए। सरकार के नोट बंदी के फैसले के खिलाफ पूरे विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया। बुधवार को संसद के अंदर और बाहर दोनों तरफ विपक्ष ने विरोध जताया। विपक्ष जल्द ही भारत बंद बुलाने पर भी विचार कर रहा है। इसीके साथ सरकार विरोधी इसी अभियान में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल सबसे मुखर होकर बोल रहे हैं।

उन्होंने लिखा कि कल मेरे पास गुजरात से कुछ लोग आए। बोले कि जब भी मोदी जी किसी मुद्दे पर फँस जाते हैं तो रोने का नाटक करते हैं और अपनी जान को ख़तरा होने की बात कहते हैं। पिछले कुछ दिनों में नोटबंदी पर मोदी जी आज दूसरी बार रोए। और आज एक ही भाषण में तीन बार रोए। मोदी जी, आप ने पूरे देश का बेड़ा गरक कर दिया। सब लोग परेशान हैं। आपकी वजह से आज लोग रो रहे हैं, मर रहे हैं। हमें लोगों के आँसू पोंछने वाला और उनके दुःख दूर करने वाला PM चाहिए। रोज़ रोने वाला PM नहीं चाहिए।’ केजरीवाल के इस ट्वीट को पढ़कर उनको फॉलो करने वाले कई लोग भड़क गए। इससे पहेल केजरीवाल ये भी लिख चुके हैं। नोट नहीं पीएम बदलो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    anil Kumat
    Nov 24, 2016 at 11:13 am
    Garib ke p 500aur 1000 ke kitne note hote hain kripa batayenge.
    (2)(0)
    Reply
    1. H
      harjinder singh
      Nov 24, 2016 at 3:38 pm
      मोदी जी आप ग्रेट प्राइम मिनिस्टर है............हमे आप पर नाज़ है..........
      (1)(0)
      Reply
      1. A
        ankit payasi
        Nov 24, 2016 at 4:38 am
        नोट बन्दी से जनता को काफी दिक्कत हो रही है लोग जान गवा रहे है इसके बावजूद सर्वे में ९२ फीसदी लोग इसके समर्थन में है इससे साफ समझ आता हे की जनता देश हित में लिया गया ये फैसले का स्वागत करती हे तकलीफ केवल नेताओ को हो रही हे
        (1)(0)
        Reply
        1. M
          Muslim
          Nov 24, 2016 at 7:40 am
          भाई ९२ % ऑनलाइन जनता न की वो ७०-८०% गरीब जनता जो वाकई परेशां है
          (2)(0)
          Reply
        2. S
          subindu mridha
          Nov 24, 2016 at 12:04 pm
          देश में ५०% लोग टैक्स चोरी कर रहे है डॉक्टर , दुकानदार , ज्वेलरी शॉपवाले , सब के सब ,ये सब अब नहीं चलेगा अंकित जी से मैं मत हु ... टैक्स प्रावधान सिर्फ नौकरीपेशेवालों के लिए न हो .
          (2)(0)
          Reply