ताज़ा खबर
 

Amazon पर लगा हिन्‍दू देवताओं की तस्‍वीरों वाले Doormat बेचने का आरोप, Twitter पर भड़का गुस्‍सा

Twitter यूजर्स ने Amazon.com पर आरोप लगाया है कि वेबसाइट पर हिन्‍दू देवी-देवताओं के डोरमेट उपलब्‍ध हैं।
Twitter पर यूजर्स ने बाकायदा Amazon की वेबसाइट का स्‍क्रीनशॉट लगाकर साइट का बॉयकॉट करने की मांग की। (TWITTER)

ऑनलाइन शापिंग वेबसाइट Amazon पर हिन्‍दू देवी-देवताओं के फोटो वाले डोरमेट बेचने का आरोप लगाकर  सोशल मीडिया यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। Twitter पर यूजर्स ने बाकायदा Amazon की वेबसाइट का स्‍क्रीनशॉट लगाकर साइट का बॉयकॉट करने की मांग की। यूजर्स ने इसके लिए #BoycottAmazon हैशटैग भी चला रखा है।

Read more: Twitter पर हरभजन द्वारा फोटो में PM मोदी को टैग करने पर छिड़ी जंग, जवाब में भज्जी बोले- Shut up u idiot

Read more: Twitter ने नरेंद्र मोदी को बनाया ऑनलाइन ब्रांड, @narendramodi पर पोस्ट हर ट्वीट होता है रीट्वीट

Twitter पर हंगामा मचने के बाद कुछ यूजर्स ने अमे‍जन से इस संबंध में माफी की मांग की है। उनका कहना है कि अमे‍जन को सारे अ‍ापत्तिजनक प्रोडक्‍ट तुरंत अपनी साइट से हटा लेने चाहिए।

जब Amazon.com पर जाकर ऐसे ही प्रोडक्‍ट सर्च किए तो कोई प्रोडक्‍ट नहीं मिला। माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर अालोचना होने के बाद Amazon ने सारे आपत्तिजनक प्रोडक्‍ट हटा लिए हैं।

Read more: अमेरिकी मैग्जीन ‘फॉर्चून’ के कवर पेज पर जब भगवान विष्णु बन गए Amazon के CEO तो फूटा भारतीयों का गुस्सा

इससे पहले जनवरी, 2016 में अमेरिकी मैगजीन ‘फॉर्चून’ ने कवर पेज पर अमेजन के सीईओ जेफ बेजस को विष्णु के अवतार में दिखाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की थी और माफी की मांग जोरशोर से उठी थी। 2014 में भी अमेजन पर बिकने वाले लेगिंग्स पर कुछ देवी-देवताओं के प्रिंट होने की बात सामने आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग