ताज़ा खबर
 

‘पप्पू हो तुम’ यूजर्स ने ट्विटर पर राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, लिखा- अंग्रेजी बोलने से अक्ल नहीं आती

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि जब मैं संसद में बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा। तब भी उनके इस बयान का खूब मजाक उड़ाया गया था।
Author December 12, 2016 06:34 am
ट्विटर पर राहुल गांधी एक बार फिर ट्रैंड कर रहे थे। रविवार शाम पप्पू हो तुम ट्विटर पर ट्रैंड कर रहा था।

ट्विटर पर राहुल गांधी एक बार फिर ट्रैंड कर रहे थे। रविवार शाम पप्पू हो तुम ट्विटर पर ट्रैंड कर रहा था। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को पाकिस्तान पर भारत को धार्मिक आधार पर बांटने के लिए ‘षड्यंत्र’ रचने का आरोप लगाया लेकिन साथ ही कहा कि वह सफल नहीं होगा। हमें 1947 में धार्मिक आधार पर बांटा गया था। हम उसे भूल नहीं पाये हैं….सभी भारतीय भाई हैं, चाहे वे हिंदू मां की कोख से पैदा हुए हों या मुस्लिम मां की कोख से।’

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह के बयान को लेकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि वे इससे सहमत हैं कि पाकिस्तान भारत को धार्मिक आधार पर बांटना चाहता है, लेकिन गृहमंत्री और उनके बॉस (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) भी तो वही कर रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हां, राजनाथ सिंह जी पाकिस्तान भारत को धार्मिक आधार पर बांटना चाह रहा है। क्या आपको पता चला कि आप और आपके बॉस भी वही कर रहे हैं?’ इसके बाद ट्विटर यूजर्स के निशाने पर राहुल गांधी आ गए और यूजर्स ने उनपर जमकर कटाक्ष किया। इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि जब मैं संसद में बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा। तब भी उनके इस बयान का खूब मजाक उड़ाया गया था।