May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

शख्‍स ने कहा- तुम जैसों को पाकिस्‍तान चले जाना चाहिए, राजदीप ने पूछा- कितनों को भेजोगे? वीजा कौन देगा?

उरी हमलों के बाद से भारत में पाकिस्‍तान विरोधी माहौल है।

टीवी पत्रकार ने ट्विटर पर आलोचना करने वाले को जवाब दिया।

पाकिस्‍तानी कलाकारों को बैन करने के मसले पर सोशल मीडिया में खासी बहस चल रही है। इसी दौरान, टीवी एंकर व वरिष्‍ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर एक शख्‍स के ट्वीट का माकूल जवाब दिया। राजदीप ने एक लेख शेयर किया था जिसके साथ उन्‍होंने लिखा, ”देशभक्ति के ठेकेदारों को इसे पढ़कर शर्म आनी चाहिए।” उनके इसी ट्वीट पर कई ट्रॉल अकाउंट्स ने राजदीप का मजाक बनाने की कोशिश की। कई ट्विटर हैंडल्‍स ने उन्‍हें अप शब्‍द कहे। एक अकाउंट से ट्वीट किया गया, ”और तुम, एंटी नेशनल गैंग के ठेकेदार, तुम्‍हें पाकिस्‍तान चले जाना चाहिए।” इस पर राजदीप ने मजाकिया लहजे में पूछा, ”कितने लोगों को आप पाकिस्‍तान भेजोगे? और वीजा कौन देगा?” इस पर एक अलग बहस चल पड़ी। एक यूजर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ”आपको जाना है क्‍या? हम सब मिलकर आपके लिए व्‍यवस्‍था करेंगे।” वहीं पंकज सिंह ने मजाकिया लहजे में लिखा, ”अपने घर जाने पर वीजा नहीं लगता पागल। जा लौट जा भाई।”

एमएनएस ने दी धमकी, करण की फिल्‍म चलाई तो तोड़ देंगे थ‍ियेटर, देखें वीडियो: 

दरअसल, उरी हमलों के बाद से भारत में पाकिस्‍तान विरोधी माहौल है। पाकिस्‍तान से जुड़ी हर चीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग सोशल मीडिया पर उठ रही है। पाकिस्‍तानी कलाकारों को बैन करने को लेकर उठा विवाद अभी तक चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर रोज किसी न किसी सेलिब्रिटी को ट्रॉल अकाउंट्स का निशाना बनना पड़ता है। बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्‍तानी कलाकारों की भूमिका होने के बाद महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना ने फिल्‍म पर प्रतिबंध लगाने को कहा था।जिसके बाद सिनेमा मालिकों ने कई राज्‍यों में फिल्‍म की रिलीज रोक दी है। एमएनएस ने धमकी दी है कि अगर किसी मल्‍टीप्‍लेक्‍स ने फिल्‍म दिखाई तो वह वहां तोड़फोड़ करेगी।

READ ALSO: केन्‍द्रीय योजना के राशन कार्डों पर छपी सीएम अखिलेश की फोटो, बीजेपी बोली- पीएम नरेंद्र मोदी का भी छापो

करण ने विवाद को शांत करने के लिए एक वीडियो जारी किया था। जिसमें करण ने आतंकवाद की निंदा की और कहा कि अगर ऐसी ही परिस्थितियां रहती हैं तो वह भविष्‍य में पाकिस्‍तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 9:10 pm

  1. B
    Bob Bhatt
    Oct 20, 2016 at 12:07 am
    में रोज़ पाकिस्तान के नक़्शे पर टट्टी करता हु ३६५ नक़्शे खरीद कर लाया हु .
    Reply
    1. S
      Shrikant Sharma
      Oct 20, 2016 at 7:14 am
      ye to jag jahir hai kee musalman stan nahin jana cahteain waan namahes batt yaaamir kan ya kashyap jaise gaddaron ko sif maut dee jaati ai india se jo musalman stan e te ve baad mein kisee na kissee bahane aa e auer ab vote bank politics ke maze loot rae ain sarka bjp ki o ya congress kee vo musalmanon ki camcja giri karegi i karegi.stan ka problem amreeka mein cunav kat hote hi garmayega isiliye modi ke ek gante gidgidane ke baad bi cheen nahin peeja hai usne use aatankwadi
      Reply

      सबरंग