June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

काली पट्टी बांध कर ना खेलने पर टाइम्स नाउ ने हार्दिक पांड्या से पूछा सवाल, यूजर्स ने लगा दी न्यूज़ चैनल की क्लास

बहुत से यूजर्स ने टाइम्स नाउ को ये भी लिखा कि क्या आपमें इतनी हिम्मत है कि यही सवाल विराट कोहली से पूछ सको।

चैम्पियंस ट्रॉफी में हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनवालों का जवाब देते हार्दिक पांड्या। सोर्स- पीटीआई

18 जून को ओवल के मैदान में खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के मुकाबले में हार के बाद भारत के खिलाड़ियों के साथ एक और विवाद जुड़ता दिख रहा है। दरअसल 18 जून को ही भारतीय हॉकी टीम का भी पाकिस्तान के साथ मुकाबला था। इस मुकाबले में हिंदुस्तान की हॉकी टीम कश्मीर में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी बांह में काली पट्टी बांध कर खेलने उतरी थी। अब भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसा ना करने पर एक अंग्रेजी न्यूज चैनल ने सवाल उठाए हैं। इस मामले में चैनल टाइम्स नाउ के पत्रकार ने हार्दिक पांड्या से पूछा कि जिस तरह से हॉकी टीम शहीदों के सम्मान में काली पट्टी बांध कर मैदान पर उतरी आप लोगों ने ऐसा क्यों नहीं किया। इस पर पांड्या ने जवाब दिया हमें इसकी इजाजत नहीं थी। टाइम्स नाउ ने पांड्या के इस बयान के बाद भारतीय खिलाड़ियों को निशाने पर लेने की कोशिश की लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी।

यूजर्स ने टाइम्स नाउ पर हमला करते हुए पूछ लिया कि आप लोगों ने भी हॉकी टीम से सबक लेते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि क्यों नहीं दी। वहीं कुछ यूजर ने ये भी लिखा ये कैसी पत्रकारिता कर रहे हैं आप लोग, अब इससे भी नीचे क्या गिरोगे।

वहीं बहुत से यूजर्स ने टाइम्स नाउ को ये भी लिखा कि क्या आपमें इतनी हिम्मत है कि यही सवाल विराट कोहली से पूछ सको। हार्दिक पांड्या का बचाव करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि इस युवा खिलाड़ी से उसके प्रदर्शन के बारे में बात ना कर के उसे फालतू के सवालों में क्यों फंसा रहे हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 20, 2017 10:55 am

  1. No Comments.
सबरंग