ताज़ा खबर
 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की संपत्ति में 3 गुना इजाफे की खबर को ‘टाइम्स’ ग्रुप ने किया डिलीट

स्मृति ईरानी ने इस बार अपने हलफनामे में कबूल किया है कि उन्होंने अभी तक बी.कॉम की डिग्री पूरी नहीं की है।
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह। (फाइल फोटो)

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की संपत्ति पिछले 5 सालों में 3 गुना बढ़ गई है। इस बात का खुलासा 28 जुलाई को राज्यभा सदस्य पद के नामांकन में हुआ। बीजेपी के अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए बलवंत सिंह राजपूत और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमत पटेल ने बीते शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिए गुजरात से नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्रों में इन चारों उम्मीदवार की संपत्ति में इजाफा देखने को मिला। निर्वाचन आयोग को दिए गए हलफनामे के अनुसार, पिछले पांच सालों में अमित शाह की संपत्ति में करीब 3 गुना की बढ़ोतरी हुई है। अमित शाह की संपत्ति में इस भारी बढ़ोत्तरी की खबर अगले दिन शनिवार 29 जुलाई को देश के कई अखबारों में छपीं। प्रमुख अंग्रेजी अखबारों में से एक ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ और ‘इकोनॉमिक टाइम्स’ ने भी अपने वेबसाइट पर इस खबर को प्रकाशित किया था।

हिमांशु कौशिक और कपिल डवे की इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने इस बार अपने हलफनामे में कबूल किया है कि उन्होंने अभी तक बी.कॉम की डिग्री पूरी नहीं की है। टाइम्स ग्रुप की यह रिपोर्ट कुछ घंटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

खबर के वायरल होने के बाद बिना कोई कारण बताए ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ और ‘इकोनॉमिक टाइम्स’ ने अपने-अपने वेबसाइट में इस खबर को डिलीट कर दिए। टाइम्स ग्रुप के हिंदी न्यूज़ पोर्टल ‘नवभारत टाइम्स’ ने भी अपने वेबसाइट से डिलीट कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. F
    fazal
    Jul 31, 2017 at 6:00 am
    There is no surprise regarding their increase in their incomes . Once you become a MP,MLA,MLC MINISTER then it's your "Bale-Bale".
    (1)(0)
    Reply
    1. P
      Puranchandra Pant
      Jul 30, 2017 at 6:10 pm
      ३०० गुना और ३०० में फर्क होता है. बेफकूफ बनाना बंद करो
      (0)(1)
      Reply
      1. A
        aps
        Jul 30, 2017 at 3:27 pm
        Correct your facts ....its 300 or 3 times not 300 times....
        (0)(1)
        Reply