ताज़ा खबर
 

सलमान खान की ट्यूबलाइट के टीजर से ज्‍यादा ह‍िट है फलवालों के फर्जीवाड़े का यह वीड‍ियो

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के टीजर को यूट्यूब पर एक करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।
इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं।

बाहुबली अगर सामने न हो तो बॉलीवुड में सलमान खान ही सुल्तान नजर आते हैं लेकिन यूट्यूब पर दबंग खान की आने वाली फिलम ट्यूबलाइट के टीजर को एक फलवालों की ठगी का वीडियो पीछे छोड़ता नजर आ रहा है। दोनों ही वीडियो एक दिन के अंतराल पर यूट्यूबहर पर शेयर किए गए हैं। सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज हो रही है। चार मई 2017 को इसका टीजर रिलीज किया गया जो अच्छा खासा लंबा (दो मिनट सात सेकेंड) है। इस टीजर को आठ मई 2017 को दोपहर 3.30 बजे तक एक करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

वहीं फलवालों की ठगी का वीडियो तीन मई 2017 को शेयर किया गया है। इसे आठ मई 2017 को दोपहर 3.30 बजे तक एक करोड़ 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह फलवाले और सब्जीवाले ग्राहकों को सामान देते समय चुपके से उनका सामने तौला गया पॉलिथीन या बैग छिपाकर रखे गये बैग से बदल देते हैं। जाहिर है छिपा के रखे गये बैग में या तो सामान खरीदे गये वजन से कम होगा या फिर सामने दिखाकर तौले गये सामान से अलग होगा। दोनों स्थितियों में ग्राहकों को चूना लगेगा।

ट्यूबलाइट का निर्देशन कबीर खान ने किया है जिन्होंने इससे पहले सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान का निर्देशन किया था। फिल्म में सलमान खान के साथ चीनी अभिनेत्री झू झू ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो रोल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग