ताज़ा खबर
 

राहुल-अखिलेश का रोड शो, बिजली के तार बने परेशानी, लोगों ने लिए मजे – देखो काम बोलता है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
राहुल गांधी और अखिलेश यादव रोड शो के दौरान। (फोटो- पीटीआई)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ये तस्वीरें यूपी में दोनों की संयुक्त रैली के दौरान की हैं। उन फोटोज का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। फोटोज में राहुल और अखिलेश अपनी खुली बस के ऊपर दिखाई दे रहे हैं। जिन फोटो का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है उसमें राहुल और अखिलेश सड़क के ऊपर बंधे तारों से बचने की कोशिश करते दिख रहे हैं। उन तस्वीरों में पीछे कुछ सुरक्षा में लगे लोग भी हैं। जो डंडों और हाथ की मदद से तारों के बीच से बस को निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल, अखिलेश और राहुल बस की छत पर थे। वह दोनों बस में लगी एक लिफ्ट की मदद से ऊपर गए थे। उस लिफ्ट की ऊंचाई भी काफी थी। इस वजह से जब लिफ्ट लखनऊ की तंग गलियों में से निकली तो वहां के तारों में फंस गई। इसके बाद राहुल और अखिलेश को नीचे बैठना पड़ा। फिर गार्ड्स ने अपनी सूझबूझ से काफी मशक्कत के बाद बस को वहां से निकाला। लेकिन तबतक उस पूरी घटना की फोटोज क्लिक हो चुकी थीं। जिन्हें वायरल होने में देर ना लगी। सोशल मीडिया पर लोग उन फोटोज के साथ अलग-अलग मजेदार बातें लिखकर शेयर कर रहे हैं।

एक ने लिखा, ‘उत्तर प्रदेश में बिजली की तारों को हाथ से पकड़ कर #27SaalUPBehal का प्रचार करते राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव’, दूसर ने लिखा, ‘राहुल गांधी बिजली के तार देखकर थोड़ा डर गए हैं। लेकिन अखिलेश को कोई फर्क नहीं पड़ा रहा, क्योंकि वह जानते हैं कि यूपी में बिजली है ही नहीं।’ एक ने फोटो के साथ लिखा, ‘अखिलेश यादव अपने द्वारा किए गए विकास को देखते हुए।’

देखिए कैसे-कैसे ट्वीट आए –

 

 

 

http://twitter.com/MaheshJagga/status/826008515596546049/photo/1?ref_src=twsrc%5Etfw

http://twitter.com/Being_Humor/status/826115620051771392/photo/1?ref_src=twsrc%5Etfw

http://twitter.com/News_Our/status/825962273512550400/photo/1?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वक्त की बाकी ताजा खबरों के लिए क्लिक करें
देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग