ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी ने व्‍यंग्‍य के जरिए खोली पाकिस्‍तान की पोल, लिखा- नवाज शरीफ खाने के कॉन्‍टेस्‍ट में नरेंद्र मोदी को हरा देंगे

दोनों देशों की तुलना करते हुए तंज कसा है, ''न्‍यूज चैनल पर चिल्‍लाने में मुबाशर लुकमान आसानी से अरनब गोस्‍वामी को, इमरान खान 'विश्‍वास कीजिए हम जीत सकते हैं' के भ्रम में अरविंद केजरीवाल को हरा देंगे। पाकिस्‍तान की प्रत्‍येक दीवार जो पब्लिक टॉयलेट के रूप में इस्‍तेमाल होती है वह स्‍वच्‍छ भारत अभियान को हरा देगी। हम छह ताज महल बना सकते हैं चाहे हमारे पास अस्‍पताल व स्कूल के लिए पैसा ना हो।
उरी हमले और फिर इसके जवाब में भारतीय सेना की पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में आतंकी लॉन्‍च पैड पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव है। (File Photo)

उरी हमले और फिर इसके जवाब में भारतीय सेना की पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में आतंकी लॉन्‍च पैड पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव है। दोनों ओर से एक दूसरे के खिलाफ कड़ी बयानबाजी हो रही है। इसी बीच पाकिस्‍तान की एक न्‍यूज वेबसाइट ने वर्तमान हालात को लेकर व्‍यंग्‍यात्‍मक लेख पोस्‍ट किया है। इसमें लिखा है कि जंग होने पर भारत को पाकिस्‍तान किसी भी युद्ध में हरा देगा। फिर चाहे वो पहला विश्‍व युद्ध हो, दूसरा हो या अमेरिका का सिविल वॉर हो। इसमें लिखा गया है,” मैंने फेसबुक कमेंट के जरिए भारत के खिलाफ कई दशकों से लड़ाई छेड़ रखी है। मैं जब भी इंडिया को एंड या लिखता हूं तो मुझे बहुत गर्व होता है। क्रिकेट मैच में भारत का विकेट गिरने पर मैं ट्वीट करता हूं, “In dia? Nahee, out dia”कैटरीना कैफ का मजाक उड़ाते हुए आगे लिखा है, ”जिस देश में कैटरीना कैफ स्मिता पाटील मेमोरियल अवार्ड जीत सकती है उससे हम हार सकते हैं! हम भारत को किसी भी वॉर में हरा सकते हैं। सच कहूं तो किसी वॉर में किसी पाकिस्‍तानी का सबसे खराब प्रदर्शन रहा है तो वह बिलाल लश्‍करी की ‘Waar’ के एक्‍टर्स का था।”

कश्‍मीर के क‍लसियान में पाकिस्‍तान ने तोड़ा युद्धविराम, देखें वीडियो: 

पाकिस्‍तान पर जासूसी को लेकर लगने वाले आरोपों पर टिप्‍पणी करते हुए लिखा, ”दुनिया में हमारे पास सबसे बढि़या जासूसी एजेंसी क्‍यों है इसका एक कारण है। पाकिस्‍तान के प्रत्‍येक लड़के को जासूसी मिशन के लिए तैयार किया जाता है। कराची में लड़की को उसके घर से बिना मां को पता चले उठा ले जाना किसी जेम्‍स बॉन्‍ड मिशन से कम नहीं है। आपको खुद को ड्राइवर के रूप में दिखाना होता है और कार को इस तरह से पार्क करना होता है कि लड़की की मां छत से ना देख सके। साथ ही यदि कोई अचानक से आ जाए तो तुरंत कहना, ”खुदा की कसम बहन है मेरी।”

सुषमा स्‍वराज ने बेटी कह की पाकिस्‍तानी लड़की की चिंता तो बोली आलिया- आपकी बेटी होने का शर्फ हासिल है और क्या चाहिए…

इसमें आगे लिखा है, ”कई सालों से WWE हमें भारती की जासूसी एजेंसी रॉ के बारे में चेतावनी देता रहा है। इसमें कहा गया है, ‘RAW is WAR’ लेकिन हमने भी ध्‍यान नहीं दिया। हम अमन चाचा की बेटी आशा और समझौता एक्‍सप्रेस में ही अटके रहे। लंबे समय तक हम भारत की धुनों पर मेहंदी समारोहों में नाचते रहे। कई सालों से हम शाहरुख खान जैसा हेयरकट लेने के लिए नाई से कहते रहे हैं। कई सालों से हम सलमान खान के ऐड वाली बनियान पहनकर अपने गंदे पेट को छुपाते रहे हैं। अब समय आ गया है कि हम कहें बहुत हो चुका। प्रत्‍येक पाकिस्‍तानी 60 भारतीयों के बराबर है और 2+2 = 22। हम भारत को क्रिकेट में हराएंगे। हम भारत को बॉर्डर पर हराएंगे। हम मंगल पर जाएंगे और वहां भी उनके सैटेलाइट को पीटेंगे। तो क्‍या हुआ अगर आज भी हम कराची के पॉश इलाकों में भी पानी ना पहुंचा पाए हों। विश्‍वास विज्ञान से बड़ा होता है। मुझे उम्‍मीद है कि आगा वकार ऐसा सैटेलाइट बना सकते हैं जो पानी पर चल सकता है।”

शहीद सैनिक पर ओम पुरी बोले- हमने कहा था सेना में जाने के लिए, भारतीय मुसलमानों को मत भड़काओ

लेख में इसके बाद दोनों देशों की तुलना करते हुए तंज कसा गया है। इसके तहत लिखा है, ”नवाज शरीफ खाने के कॉन्‍टेस्‍ट में नरेंद्र मोदी को हरा देंगे। शाहिद अफरीदी रिटायर होने के मुकाबले में सचिन तेंदुलकर को हरा देंगे। हुमायूं सईद फिल्‍मों में 20 साल के लड़के की भूमिका निभाने की प्रतियोगिता में शाहरुख खान को हरा देंगे। आतिफ असलम ऑटो ट्यूनिंग में हिमेश रेशमिया को, बिलाल खान फेक ब्रिटिश उच्‍चारण में कैटरीना कैफ को, इमरान खान ‘विश्‍वास कीजिए हम जीत सकते हैं’ के भ्रम में अरविंद केजरीवाल को हरा देंगे। न्‍यूज चैनल पर चिल्‍लाने में मुबाशर लुकमान आसानी से अरनब गोस्‍वामी को, हमजा अली अब्‍बासी अंध राष्‍ट्रीयता में सुब्रमण्‍यम स्‍वामी को हरा देंगे। पाकिस्‍तान की प्रत्‍येक दीवार जो पब्लिक टॉयलेट के रूप में इस्‍तेमाल होती है वह स्‍वच्‍छ भारत अभियान को हरा देगी। हम छह ताज महल बना सकते हैं चाहे हमारे पास अस्‍पताल व स्कूल के लिए पैसा ना हो। भारत हमें पश्चिम से दूर नहीं कर सकता। हम पश्चिम में ही हैं। दुनिया का प्रत्‍येक भूगोलवेत्‍ता जानता है कि भारत की तुलना में पाकिस्‍तान पश्चिम के ज्‍यादा करीब है।

एलओसी पार कर हमले की खबर आई तो बीजेपी नेता ने लिखा- अरनब ऐसे खुश हैं जैसे टॉफी मिल गई हो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 1:01 pm

  1. No Comments.
सबरंग