ताज़ा खबर
 

थक कर सीट पर लेटने वाले दिव्यांग को कोच्चि मेट्रो का पहला शराबी पैसेंजर बताकर कर दिया वायरल

जो शख्स मेट्रो की सीट पर लेटा हुआ है वो शराब के नशे में नहीं है, वो एक दिव्यांग था जो थका होने के कारण मेट्रो की सीट पर लेट गया।
दिव्यांग एल्डो की इस तस्वीर को लोगों ने शराबी बताकर कर दिया वायरल।

कोच्चि मेट्रो में एक शख्स की सोती हुई तस्वीर पिछले दो दिनों से काफी वायरल हो रही थी। इस तस्वीर के बारे में सोशल मीडिया में लिखा जा रहा था कि कोच्चि मेट्रो का पहला शराबी शख्स कैमरे में कैद हो गया। इस तस्वीर को शेयर करने वाले फेसबुक यूजर मनोज रविंद्रन निरक्षरन ने मेट्रो अथॉरिटी से अपील की थी कि इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद केरल के एक निजी समाचार चैनल मोनरमा ने इस घटना की छानबीन की तो मामला कुछ और ही निकला। दरअसल जो शख्स मेट्रो की सीट पर लेटा हुआ है वो शराब के नशे में नहीं है, वो एक दिव्यांग था जो थका होने के कारण मेट्रो की सीट पर लेट गया। इस शख्स की परेशानी को लोगों ने नशा समझकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

मनोरमा टीवी तस्वीर के सामने आने के बाद इस शख्स के घर तक पहुंच गई। वहां पहुंच कर पता चला कि एल्डो नाम का ये शख्स विकलांग है और सुन और बोल नहीं सकता है। एल्डो के बेटे ने बताया कि हम लोग एरनाकुलम में अस्पताल से अपने पिता के भाई से मिलकर लौट रहे थे। मेरे जिद करने पर पापा मेट्रो से चलने को तैयार हुए। वो अपने भाई की हालत से दुखी और थका होने के कारण मेट्रो में लेट गए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग