March 26, 2017

ताज़ा खबर

 

युवाओं को ध्यान में रखकर इंडियन एक्सप्रेस समूह ने लॉन्च की inUth.com नाम से नई वेबसाइट

इंडियन एक्सप्रेस समूह की inUth.com वेबसाइट में वीडियो कंटेंट को प्रमुखता दी जाएगी। इसे युवाओं को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है।

Author नई दिल्ली | October 10, 2016 20:50 pm
इंडियन एक्सप्रेस समूह ने युवाओं को ध्यान में रखकर inUth.com वेबसाइट का बीटा वर्जन लॉन्च किया है।

इंडियन एक्सप्रेस समूह ने युवाओं को ध्यान में रखकर inUth.com वेबसाइट का बीटा वर्जन लॉन्च किया है।
इस वेबसाइट के माध्यम से युवाओं को सोशल मीडिया ट्रेंडिंग, स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट जैसे उनकी पसंद वाली विषय वस्तु प्रमुखता के साथ दी जाएगी। इस वेबसाइट में वीडियो को प्राथमिकता दी जाएगी। इस वेबसाइट पर विजिटर्स को स्टोरी टेलिंग वीडियोज, आॅडियो स्टोरीज, इंस्टाग्राम वीडियोज, स्नैपचैट स्टोरीज आसानी से मिल सकेंगी। इसके आलावा इस वेबसाइट पर विजिटर्स को गंभीर विषयों पर ओेपीनियन वीडियोज, रिपोर्टिंग वीडियोज भी देखने और सुनने को मिलेगी। इस वेबसाइट पर सामग्री प्रकाशन के लिए 24 साल तक के युवाओं की एक बेहतरीन टीम गबनाइ गई है।

इस वेबसाइट की लॉन्चिंग के मौके पर इंडियन एक्सप्रेस (डिजिटल) के सीईओ संदीप अमर ने कहा, ‘InUth.com हमारे लिए एक विशेष उपलब्धि है। हम युवाओं की पसंद को लेकर काफी सजग हैं। इस प्लेटफॉर्म पर प्रस्तुत की जाने वाली सामग्री उन्हीं सोशल साइट्स से उठायी जाएगी जहां आज का युवा सबसे ज्यादा वक्त गुजारता है। फिलहाल यह वेसाइट का ट्रायल है और हम इसमें आगे भी बहुत कुछ प्रयोग करने वाले हैं।

inUth.com के एडिटर कुनाल मजूमदार ने कहा, ‘यह हमारे लिए बहुत ही मजेदार अनुभव रहने वाला है क्योंकि हम नया प्रयोग करने जा रहे हैं। हमने इस वेबसाइट को लॉन्च करने से पहले युवाओं के टेस्ट और वे क्या देखना, पढना और सुनना चाहते हैं को जानने के लिए काफी रिसर्च किया है। हमारे इस प्रयास में बहुत सारे युवाओं से हमने सम्पर्क भी किया और उनकी राय ली है।’ एक्सप्रेस समूह द्वारा लॉन्च की गई इस वेबसाइट में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे, ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, यू ट्यूब, स्नैप चैट इत्यादी पर वॉयरल हो रहे वीडियोज पर आधारित खबरें होंगी। वेबसाइट में वीडियो कंटेंट को प्रमुखता दी जाएगी। फिलहाल इस वेबसाइट के बीटा वर्जन को लॉन्च किया गया है और जल्द ही वेबसाइट को पूरी तरह से लॉन्च कर दिया जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 8:47 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग