December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

मंगेतर के एक्स को बोला-Thank you so much कि तुमने इसे छोड़ दिया, लेटर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन अजब-गजब चीजें ट्रॉल करती दिखती हैं। कभी किसी की फोटो तो कभी किसी का अजीब कमेंट लेकिन इस बार एक थैंक्यू नोट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर आए दिन अजब-गजब चीजें ट्रॉल करती दिखती हैं। कभी किसी की फोटो तो कभी किसी का अजीब कमेंट लेकिन इस बार एक थैंक्यू नोट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वैसे तो थैंक्यू नोट में कुछ खास नहीं लेकिन यह नोट इसलिए खास है क्योंकि यह एक शख्स ने अपनी मंगेतर के एक्स बॉय फ्रेंड के लिए लिखा है। अब अगर आप सोच रहे हैं कि उसने इस लेटर में खूब बुरा भला लिखा होगा तो जरा रुकिए। आपको बता दें कि इस थैंक्यू लेटर में उसने कुछ बुरा भला नहीं बल्कि बड़े ही तरीके से बात की है साथ ही हर सेंटेंस के साथ शुक्रिया कहा है।

उसने लिखा, शुक्रिया, शुक्रिया कि तुम उसकी जिंदगी से बाहर चले गए। शुक्रिया मुझे यह मौका देने के लिए कि मैं उसे प्यार कर सकूं। उसके लिए वो चीजें कर सकूं जिससे उसे खुशी मिले। उसे दुख पहुंचाने के लिए शुक्रिया। अगर तुम उसे ना छोड़ते तो वह अपनी जिंदगी का एक बड़ा सबक ना सीख पाती। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि मैं कभी उसे दुख ना पहुंचाऊं। क्योंकि मुझे दुख होता है जब मैं उसे रोते हुए देखता हूं। मैं उसके लिए वो हर चीज करूंगा जो तुमने नहीं की। मैं उसके साथ उस वक्त रहूंगा जब वो अकेला महसूस करेगी। मैं उसे केवल एक ऑप्शन की तरह महसूस नहीं होने दूंगा। मैं उसकी कहानियां सुनूंगा। उसकी शिकायतें सुनूंगा। वो नहीं भी कहेगी तो भी मैं उसे टाइम दूंगा। मैं उसे अपनी जिंदगी में बनाए रखने के लिए हर कोशिश करूंगा। मैं उसे प्यार करूंगा। मैं उसके लिए वो पार्टनर बनूंगा जो तुम नहीं बन पाए। मैं उसकी जिंदगी में एक ऐसा इंसान बनूंगा जो कभी वो गलती नहीं दोहराएगा जो तुमने की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 3:55 pm

सबरंग