ताज़ा खबर
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर किसानों ने भेजा 68 पैसे का चेक

रविवार 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपना 67वां जन्मदिन मना रहे है।

रविवार 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपना 67वां जन्मदिन मना रहे है। रविवार 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने नर्मदा नदी पर बनने वाली महत्वाकांक्षी परियोजना सरदार सरोवर नर्मदा बांध का लोकार्पण करते हुए पिछले सात दशकों में इस परियोजना में आई तमाम बाधाओं का उल्लेख किया और उम्मीद जताई कि यह परियोजना नए भारत के निर्माण में सवा सौ करोड़ भारत वासियों के लिए प्रेरणा का काम करेगी। देशवासियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन सबसे चौंकाने वाला तोहफा आंध्र प्रदेश के किसानों ने भेजा। इन किसानों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन पर 68 पैसे का चेक भेजकर अपना रोष जताया। दरअसल ये किसान कर्जमाफी के नाम पर खुद के साथ हो रहे मजाक का विरोध करने के लिए ये तरीका निकाला और पीएम को उनके जन्मदिन पर 68 पैसे का चेक भेजा।

रायलसीमा सागुनीती साधना समिति ने पीएम को कर्जमाफी के नाम पर मिलने वाले 10-20 रुपये के चेक का विरोध करने के लिए उन्हें 68 पैसे का चेक भेजा है। ऐसा भेजकर उन्हें उम्मीद है कि पीएम मोदी उनकी पीड़ा को समझ सकेंगे। इस विरोध के साथ ही उन्हें उम्मीद है कि पीएम मोदी उनके लिए सिंचाई की अच्छी व्यवस्था और सूखा प्रभावित क्षेत्रों के लिए विशेष अनुदान की घोषणा करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.