ताज़ा खबर
 

तेजस्वी ने दी युद्ध की धमकी तो भड़के लोग, बोले- जो गरजते हैं वो बरसते नहीं

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन पर जमकर निशाना साधा। पुनिता तिवारी नाम की एक यूजर ने लिखा- "भ्रष्टाचार के कत्ल एवं अपमान के विरुद्ध लालू जी की कर्मभूमि बेऊर जेल से यात्रा की शुरुआत कर 27 की गिदड़रैली के लिए शंखनाद होगा।"
Author नई दिल्ली। | July 30, 2017 18:42 pm
लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव।

बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी की सत्ता से बाहर जाने के साथ ही राजनीतिक संकट के बादल भी छटने शुरू हो गए हैं। महागठबंधन की सरकार गिरने के साथ ही सहयोगी रहे कांग्रेस और आरजेडी, नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू पर लगातार निशाना साध रहे हैं। बिहार के डिप्टी सीएम रहे और लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए रण की धमकी दी है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा- “जनादेश के क़त्ल व अपमान के विरुद्ध गांधीजी की कर्मभूमि चंपारण से यात्रा की शुरुआत कर 27 की रैली के लिए शंखनाद होगा। अब याचना नही रण होगा।” बता दें कि 27 अगस्त को बिहार के चंपारण में बीजेपी के खिलाफ आरजेडी की रैली होनी है। इस रैली में कई विपक्षी पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद है।

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन पर जमकर निशाना साधा। पुनिता तिवारी नाम की एक यूजर ने लिखा- “भ्रष्टाचार के कत्ल एवं अपमान के विरुद्ध लालू जी की कर्मभूमि बेऊर जेल से यात्रा की शुरुआत कर 27 की गिदड़रैली के लिए शंखनाद होगा।” विवेक उमरिया नाम के यूजर ने लिखा- “हे तेजस्वी। आवेश मे आकर कही कुछ गलत मत कर बैठना। बरना बिहार मे सुपड़ा साफ हो जायेगा।” इससे पहले तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया, जिसमें पीएम मोदी को नीतीश कुमार का नेता बताया। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा- “आशा है नीतीश जी आज से PM के #MannKiBat को ध्यान से सुनेंगे और अहंकार से ऊपर उठकर उसपर अमल करेंगे क्योंकि नरेंद्र मोदी जी अब उनके नेता है।”

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर भड़के लोग।

बता दें कि बुधवार को नीतीश कुमार ने सरकार से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें समर्थन दिया और राज्य में फिर से जेडीयू और बीजेपी गठबंधन की सरकार बनी। नई सरकार बनने के बाद से ही कांग्रेस और आरजेडी लगातार हमला कर रहे हैं। शनिवार को तेजस्वी यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को विपक्ष पार्टियों को एकजुट करने की सलाह दी थी। एक टीवी चैनल से बातचीत में तेजस्वी ने कहा कि राहुल गांधी के अंदर वो क्षमता है कि वह विपक्षी दलों को एकजुट कर सकते हैं और अब उन्हें इस दिशा में कदम आगे बढ़ाना चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    pawan singh
    Jul 30, 2017 at 6:59 pm
    लोग नहीं भाजपा समर्थक है आप ट्विटर पर जाकर दिखाए गए लोगो का प्रोफाइल चेक करें ....
    (0)(0)
    Reply
    1. R
      Ramesh
      Jul 30, 2017 at 6:55 pm
      Do anmol ratan tu to gya apne baap ke pap dhote dhote umer nikal jayega
      (0)(0)
      Reply