December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

लड़की ने पड़ोसी से कहा- संबंध बनाते समय कम करें आवाज, जवाब आया- डोन्ट वरी, तुम हमेशा नहीं रहोगी अकेली

यूएस में एक फीमेल कॉलेज स्टूडेंट ने अपने हॉस्टल में अपने बगल के कमरे में रहने वाले सहयोगी को एक नोट लिखा एक अपील की। यह अपील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

लड़की ने पड़ोसी को लिखा लेटर। (Photo Source: Jenna Levine/ Twitter)

यूएस में एक फीमेल कॉलेज स्टूडेंट ने अपने हॉस्टल में अपने बगल के कमरे में रहने वाले सहयोगी को एक नोट लिखा एक अपील की। यह अपील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उसे अपने डोरमैट को नोट लिखकर आवाज कम करने की सलाह दी है, हालांकि यह आवाज म्यूजिक की नहीं है बल्कि यह आवाज पड़ोसी द्वारा सेक्स करने पर आती है। स्टूडेंट लेवीनी ने अपने नोट में लिखा- “हैलो neighbor (पड़ोसी), प्लीज यौन संबंध थोड़ा धीरे से बनाया करो प्लीज।” लेकिन अगर आप सोच रहे हैं लड़की तेज आवाज से परेशान हो गई है तो आप गलत हैं। लड़की आगे कहती है कि तुम नहीं समझ सकते मैं इससे अकेला फील करती हूं मैं। तो प्लीज तुम इसकी आवाज धीमी कर लो. थैंक यू!” मैशेबल की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की इस बात के लिए श्योर नहीं थी कि इस नोट के जवाब में उसके पडो़सी की प्रतिक्रिया होगी। साथ ही लिखते समय वह थोड़ी डरी हुई भी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने बताया कि जब इस नोट को लिखने के बाद वह पड़ोसी के दरवाजे पर चिपका रही थी तो वह बहुत नर्वस फील कर रही थी। लड़की के नोट का पिक्चर ट्विटर पर तेजी वायरल हो रहा है। लड़की के इस ट्वीट पर अब तक 48 हजार से ज्यादा लोग रि-ट्वीट कर चुके हैं और 1 लाख से ज्यादा यूजर्स इस ट्वीट को लाइक कर चुके हैं।

लड़की द्वारा लिखे गए नोट पर उसके पड़ोसी की ओर से प्रतिक्रिया भी आई। लड़के न सिर्फ अपने द्वारा किए गए काम ही माफी मांगी बल्कि लड़की को चॉकलेट भी गिफ्ट की। उसने लड़की को भरोसा दिया दिलाया और लिखा- हॉय, तुम चिन्ता मत करो, तुम हमेशा अकेली नहीं रहोगी। सही समय पर सही इंसान तुम्हारी जिंदगी में आएगा। लड़के की प्रतिक्रिया जिस कार्ड पर आई है, उसपर banana बना हुआ है। इस पोस्ट ट्विटर पर जमकर पसंद किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 8:36 pm

सबरंग