ताज़ा खबर
 

स्‍वरा भास्‍कर का खुलासा- पहले हफ्ते में ही रात ब‍िताने की बात करने लगा डायरेक्‍टर, पीकर कमरे में घुस आया

स्वरा ने बताया कि एक बार उसने मुझे सीन डिस्कस करने के लिए अपने कमरे में बुलाया। जब मैं कमरे में पहुंची तो वह शराब पी रहा था।
फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर।

महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन ट्रेंड कर रहा है। इस कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरासमेंट की घटनाओं को शेयर कर रही हैं। हॉलीवुड समेत बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस अपने साथ हुए सेक्‍शुअल हैरासमेंट की घटनाओं का खुलासा कर चुकी हैं और अब इस कड़ी में नया नाम आया है बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर का, जिन्‍होंने अपने साथ भी हुई एक ऐसी ही घटना का खुलासा किया है। अंग्रेजी दैनिक मुंबई मिरर को दिये एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने बताया कि कैसे एक फिल्म डायरेक्टर शराब के नशे में उनके कमरे में घुस आया था और गलत हरकत करना चाह रहा था। इतना ही नहीं रांझना फिल्म से सुर्खियों में आईं स्वरा ने ये भी बताया कि एक बार फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में भीड़ ने उनके साथ गलत तरीके से खींचातानी भी की थी।

इस इंटरव्यू में जब स्वरा से पूछा गया कि क्या आपके साथ कभी सेक्सुअल हैरासमेंट हुआ है? इस सवाल के जवाब में स्वरा ने कहा कि जी हां मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। स्वरा एक फिल्म के सिलसिले में 56 दिनों की आउटडोर शूटिंग पर गई थीं। स्वरा ने बताया कि वहां शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने मुझे हैरास किया था। वह मुझे दिन भर घूरता रहता और डिनर के लिए बार-बार मैसेज भी भेजता था। स्वरा ने बताया कि एक बार उसने मुझे सीन डिस्कस करने के लिए अपने कमरे में बुलाया। जब मैं कमरे में पहुंची तो वह शराब पी रहा था। स्वरा ने ये भी बताया कि वह जबरदस्ती प्यार औऱ सेक्स की बातें भी करता था और एक दिन तो वह शराब के नशे में मेरे होटल रूम में घुस आया और कहने लगा मैं तुम्हें गले लगाना चाहता हूं।

स्वरा भास्कर ने इस घटना के बाद अपनी तकलीफ को बताते हुए कहा कि मैं उससे इतनी परेशान हो गई थी कि शूटिंग खत्म होते ही अपने कमेरे में लौट आती थी और लाइट बंद कर लेती थी ताकि उसे लगे कि मैं सो गई हूं।

स्वरा से जब इस इंटरव्यू में पूछा गया कि आपके हिसाब से ऐसे मर्दों से निपटने का क्या तरीका है। इस पर स्वरा ने बताया कि लड़कियों को ये तय कर लेना चाहिए कि भले उन्हें काम ना मिले लेकिन वो किसी के साथ समझौता नहीं करेंगी। स्वरा ने कहा कि ऐसा करना इस तरह के लोगों को प्रोत्साहन देने जैसा होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.